होटल के कमरे में मिला एक्ट्रेस का शव

  By : Shubham Srivastawa | September 6, 2018 5:12 pm
bengali-actor-payel-chakraborty-was-found-dead-in-a-hotel-room

नई दिल्ली। बंगाली टीवी और फिल्म एक्ट्रेस पायल चक्रवर्ती की सिलीगुड़ी के एक होटल में बुधवार को संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। मौत की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। प्राथमिक जांच में इसे आत्महत्या बताया जा रहा है। होटल से मिली जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस पायल मंगलवार को होटल में आई थीं और अगले दिन उन्हें गंगटोक जाना था।

दरअसल, इस मामले का खुलासा तब हुआ, जब होटल के एक स्टाफ ने रेगुलर चेकिंग के लिए कमरे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन दरवाजा नहीं खुला और न ही अंदर से कोई जवाब आया। जिसके बाद स्टाफ ने इस बात की जानकारी होटल मैनेजमेंट को दी। होटल में दरवाजा तोड़ा गया, तो अंदर अभिनेत्री की लाश मिली। बता दें कि पायल कोलकाता के जादवपुर इलाके में रहती थीं।

वहीं फिल्म एक्ट्रेस के परिजनों का कहना है कि वे काफी लंबे समय से तनाव से गुजर रही थीं। क्योंकि कई फिल्मों में काम करने के बाद भी उन्हें मुख्य भूमिका नहीं मिल पा रही थी। पायल ने कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम किया है। उन्होंने जरोवार झुमको, चोकेर तारा तुई, गोएंडा गिन्नी जैसे शोज की शुरुआत की है। हाल ही में उन्होंने फिल्में का रुख किया था।