VIDEO: सरेआम पीट पीटकर रिटायर्ड दरोगा की निर्मम हत्या

  By : Akash Kumar | September 4, 2018 5:02 pm

इलाहाबाद। एक बार फिर दबंगों ने योगी सरकार की कानून व्यवस्था को कटघरे में खड़ा कर दिया है। प्रदेश के इलाहाबाद में कुछ हिस्ट्रीशीटरों ने सरेआम सड़क पर एक रिटायर्ड दरोगा को पीट पीटकर मार डाला है। दरोगा की हत्या करने का वीडियो वहीं पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल दरोगा को पास के अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है। पुलिस ने मामले में जांच शुरु कर दी है।

बता दें कि वीडियो में साफ तौर से देखा जा सकता है कि किस तरह से तीन लोग मिलकर लाठियों डंडों से पीट रहे हैं। साइकिल से जा रहे दरोगा पर एक श्ख्स पीछे से आकर डंडे से वार करता है। जिसके बाद वह जमींन पर गिरजाता है। जिसके बाद वह शख्स डंडे से सड़क पर गिरे दरोगा को पीटना शुरु कर देता है। तभी अचानक एक दूसरा शख्स हाथ में डंडा लेकर आता है और वह भी दरोगा पर अधाधुंध डंडे बरसाने लगता है। देखते ही देखते एक तीसरा शख्स डंडा लेकर भागता हुआ आता है और दरोगा को पीटने लगता है। उसी दौरान सड़क पर जा रहे लोग खड़े होकर तमाशा देखते हैं।

गौरतलब है कि रिटायर्ड दारोगा अब्दुल समद शिवकुटी थाना क्षेत्र में रहते हैं। हमला करने वाले दबंग हिस्ट्रीशीटर जुनैद भी उनके पास ही रहता है।  जुनैद और अब्दुल के बीच मकान को लेकर विवाद चल रहा था। जिसको लेकर पहले भी कई बार उनके बीच विवाद हो चुका था। लेकिन जब सोमवार सुबह रिटायर्ड दारोगा अब्दुल समद किसी काम के लिए घर से बाहर निकले, तभी पहले से घात लगाए बैठे दबंगों ने उनके पर लाठी डंडों से हमला बोल दिया। जिससे दरोगा बुरी तरह लहूलुहान होकर गिर पड़े।

उसके बाद हिस्ट्रीशीटर और उसके बेटों ने दरोगा पर लाठियों की बौछार कर दी और मौके से फरार हो गये। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल दरोगा को बेली अस्पताल में भर्ती कराया जहां देर शाम उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस के मुताबिक आरोपि के खिलाफ पहले से ही कई मामले दर्ज हैं।