शिव भक्तों का आतंक, मुजफ्फरनगर में कार के उड़ाये परखच्चे

  By : Bankatesh Kumar | August 10, 2018 12:39 pm

मुजफ्फरनगर। कावड़ियों द्वारा राज्यों के कोने-कोने से हिंसा की खबरें आ रही हैं। सरकार इनकी यात्रा को सुखद बनाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही हैं। लेकिन इसमें शामिल कुछ उपद्रवी सरेआम प्रसाशन को अपने पैरो तले कुचल रहे हैं। दिल्ली, बुलंदशहर के बाद अब मुजफ्फरनगर से हिंसा की खबर आई है। यहां गुरुवार को कांवड़ियों के जत्थे ने एक कार के परखच्चे उड़ा दिये हैं। सड़क पर जा रहे कावड़ियों से कार जरा सी छू गई, जिसके बाद सभी ने कार को घेरकर जमकर ताड़व मचाया। उनके इस गुड़ागर्दी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। मामले को संज्ञान में लेकर प्रसाशन ने जांच शुरु कर दी है।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक गुरूवार सुबह सड़क पर कावड़ियों का एक जथ्था पूरे रोड़ को घेर कर जा रहा था। रोड़ पर गाड़ियों को निकलने में बड़ी परेशानी हो रही थी। इसी बीच एक कार कावड़िये के जत्थे को छू गई। जिसके बाद सभी ने कार को घेरकर रोक लिया। साथ ही कारसवार को बिना उतारे ही तोड़फोड़ शुरु कर दी। जिसकी वजह से कार सवार लोगों को काफी चोटें भी आ गई। कार के अन्दर कुछ बच्चे भी मौजूद थे, जो इस घटना के बाद बहुत ज्यादा डर गये हैं। कावड़ियों ने कार को काफी देर तक आगे नहीं बढ़ने दिया। शिव भक्तों के इस तांडव से यातायात भी काफी देर तर बाधित रहा।

बता दें कि वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कावड़ियों ने किस प्रकार से कार की धज्जियां उड़ा दी है। कार को शिव भक्तों ने जरा सा भी आगे नहीं बढ़ने दिया। कार के सारे शीशे तोड़ डाले, बोनट पर कावड़ से कई बार वार किया गया। कार में तिंरगा झंण्डा भी दिखाई दे रहा है।

गौरतलब है कि बुलंदशहर में कावड़ियों ने कानून को ही निशाना बना डाला। पुलिस की गाड़ी में तोड़फोड़ कर वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा है। इतना सब कुछ होने के बाद भी प्रसाशन ने उनपर कोई कार्रवाई नहीं की। दिल्ली के मोती नगर इलाके में सात अगस्त को कावड़ियों द्वारा एक गाड़ी को तोड़ने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।