बागपत में कुतिया से रेप, पीड़िता लापता आरोपी फरार

  By : Bankatesh Kumar | July 10, 2018 2:19 pm
बागपत। उत्तर प्रदेश में रेप की एक ऐसी घटना सामने आयी है जिसे सुनकर हर कोई दंग है। प्रदेश में महिलाओं के साथ साथ अब बेजूबान जानवर भी असुरक्षित हैं। इसका एक उदाहरण बागपत जिले के सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र में देखा गया है। जहां एक युवक ने एक कुतिया को अपनी हवस का शिकार बना डाला। घटना की जानकारी होने पर कुतिया के मालिक ने आरोपी के खिलाफ सिंघावली थाना में रेप का केस दर्ज कराया है। पुलिस पीड़ित कुतिया और आरोपी की तलाश कर रही है।

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार श्रीवास्तव ने सोमवार को बताया कि चिरचिटा गांव के निवासी कल्लू के पुत्र जानू ने गांव के ही रहने वाले बबलू सिंह पर आरोप लगाया है कि उसने उनकी कुतिया के साथ रेप किया है। शिकायत के बाद सिंघावली थाना पुलिस ने कथित आरोप में अपराध संख्या-0229/2018, की आईपीसी धारा-377, 323 में केस दर्ज कर लिया।

पुलिस ने बताया कि कल्लू अपने गन्ने के खेत से कुछ सामान लेने गया था। जहां उसने देखा कि आरोपी युवक उसकी कुतिया के साथ दुष्कर्म कर रहा था। इस घटना की कल्लू ने अपने मोबाइल फोन में फोटो खीच लिया और उसे वायरल करने की धमकी दी। जिसके बाद नाराज आरोपी और उसके परिजनों ने कल्लू से मारपीट की थी। पुलिस से शिकायत के बाद इस मामले में केस दर्ज करके जांच शुरु कर दी गई है। घटना के बाद से आरोपी फरार है, साथ ही कुतिया का भी कोई पता नहीं है। पुलिस दोनों की तलाश कर रही है। घटना तीन जुलाई की थी। जिसके बाद मुकदमा छह जुलाई को दर्ज किया गया है।

बता दें कि इससे पहले भी इस तरह के आजीबोगरीब मामले हो चुके हैं। जिसमें गुजरात के वडोदरा में कुछ लोगों ने मिलकर कई गायों के साथ रेप किया था। यह घटना वडोदरा से करीब 30 किमी दूर पोर गांव की थी। रेप के बाद आरोपियों ने उन गायों पर अत्याचार भी किया जिसमें एक गाय की मौत हो गई। जबकि दो घायल हो गई थी। पीड़ित गायों के मालिक लालजी रबारी कई वर्षों से गोपालन का व्यवसाय करते हैं। उन्होंने कुल 7 गायें पाल रखी हैं।