भैंस चोरी के आरोप में शाहरूख खान की हत्या

  By : Akash Kumar | August 30, 2018 5:12 pm

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बरेली में भैंस चोरी के आरोप में पीट पीटकर एक युवक की हत्या कर दी। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को भीड़ के चंगुल से छुड़ाया। हालांकि तब तक बहुत देर हो चुकी थी। युवक अधमरा हो चुका था। पुलिस ने घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने गांव वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

बता दें कि 22 वर्षीय शाहरुख खान थेरिया गांव का रहने वाला था। मृतक दुबई में टेलर का काम करता था। वह अभी कुछ दिन पहले ही घर आया था। घटना पर बरेली के एसपी सिटी अभिनंदन सिंह का कहना है कि गांव के लोगों ने बताया कि शाहरुख और उसके तीन दोस्त बुधवार रात को भैंस चोरी कर भाग रहे थे। तभी गांव वालों ने उन्हें देख लिया और उन्हें दौड़ाने लगे। रास्ते में तालाब था, जिसमें तीन युवक तैरकर भाग निकले थे। शाहरुख को तैरना नहीं आता था, इसलिए वह वहीं रुक गया। आक्रोशित गांव वालों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। जिसके कारण वह अधमरा हो गया।

शाहरुख खान के भाई अयूब का कहना है कि रात में उसके दोस्त शाहरुख को अपने साथ लेकर गए थे। जब गांव वालों से लड़ाई-झगड़ा हुआ तो दोस्त शाहरुख को आकेला छोड़कर भाग गए। भीड़ ने उसे जमकर पीटा। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान शाहरुख ने दम तोड़ दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण पिटाई से किडनी और लीवर का फटना बताया गया है।

भाई अयूब की शिकायत पर हरकत में आई पुलिस ने हत्या के मामले में 25 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस गांव में दबिश डाल रही है। दूसरी तरफ गांव वालों की शिकायत पर पुलिस ने शाहरुख और तीन दोस्तों के खिलाफ भैस चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं शाहरुख के बड़े भाई ने भैस चोरी का इलजाम बेबुनियाद बताते हुए कहा कि शाहरुख दुबई में टेलर था, उसके पास अपने खाने-पीने के लिए इतने रुपये थे।