कानपुर के एसपी सीटी ने खाया जहरीला पदार्थ, गंभीर

  By : Akash Kumar | September 5, 2018 12:03 pm

कानपुर। कानपुर के एसपी सीटी सुरेंद्र कुमार दास ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की है। घटना की जानकारी के बाद उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। हालांकि अभी तक खुदकुशी करने की वजह का पता नहीं चल पाया है। पुलिस टीम मामले की जांच में जुट गई है।

बता दें की एसपी सीटी सुरेंद्र कुमार दास बलिया के रहने वाले हैं। सुरेद्र कुमार 2014 बैच के आईपीएस आफिसर हैं। उन्होंने एक महीने पहले ही पदभार संभाला था। सूत्रों के मुताबिक सरेंद्र कुमार के खुदखुशी करने की वजह परिवारिक कलह बताई जा रही है। उनकी पत्नी खुद एक डॉक्टर हैं। कानपुर के कई आलाधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं। सुरेंद्र कुमार को आईसीयू में रखा गया है जहां उनकी हालत में अभी तक कोई सुधार नहीं हुआ है।

रीजेंसी हॉस्पिटल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी राजेश अग्रवाल ने बताया कि सुरेंद्र दास की हालत पहले से और बिगड़ गई है। उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। फिलहाल लखनऊ से उनके परिजन भी पहुंच चुके हैं। इनकी पत्नी रवीना जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज कानपुर से एमडी कर रही हैं। सुरेंद्र दास कानपुर में पत्नी साथ में रहते हैं। बुधवार शाम 4 बजे दोबारा मेडिकल बुलेटिन जारी किया जाएगा