मंदिर जा रहे बच्चे को कुत्तों ने काटा, हुई मौत

  By : Bankatesh Kumar | July 11, 2018 5:15 pm
uttar pradesh, bareilly, nandosi, dog, child die, उत्तर प्रदेश, बरेली,नंदोसी,कुत्ता, बच्चा मरा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बरेली में अवारा कुत्तों ने एक बच्चे पर हमला कर दिया। बच्चे की चीख और रोने की आवाज सुनकर आए स्थानीय लोगों ने कुत्ते के झुंड को मारकर भगाया। इसके बाद बुड़ी तरह से घायल बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं इस घटना के बाद से इलाके के लोग सहमे हुए हैं। कोई भी अपने बच्चे को घर से बाहर भेजने में डर रहा है।

जानकारी के मुताबिक घटना बरेली के सीबीगंज थाना क्षेत्र के नंदोसी गांव की है। मृतक बालक का नाम रजित है। उसकी उम्र 8 साल है। बताया जा रहा है कि मुहम्मदगंज निवासी ओम प्रकाश का बेटा रजित मंगलवार सुबह मंदिर में प्रसाद लेने जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में कुत्तों ने उस पर हमला बोल दिया। कुत्तों ने बच्चे को इतना काटा कि उसका पूरा शरीर जख्मी हो गया। लोगों की आवाज सुनक बच्चे की मां भी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई।

बता दें कि पिछले महीने चंडीगढ़ से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था। जहां कुत्तों ने एक डेढ़ साल की बच्ची को नोच-नोच कर मौत का घाट उतार दिया। घटना सेक्टर 18-डी की है। जानकारी के मुताबिक बच्ची की मां लोगों के घरों में काम करती है। रविवार को वह अपने बच्चे को चाय बनाने वाले के पास छोड़ कर काम पर चली गई। चाय की दुकान के पास ही पार्क था। इस दौरान बच्चा खेलते खेलते पार्क में चला गया। तभी कुछ आवारा कुत्तों ने बच्ची पर हमला बोल दिया। बच्ची की चीख-पुकार सुन जब तक चाय वाला वहां पहुंचा तब तक वह बुरी तरह तरह से घायल हो गई थी। इसके बाद बच्ची को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही इसकी मौत हो गई। वहीं मई महीने में यूपी के सीतापुर में आदमखोर कुत्तों ने आतंक मचा रखा था। इस दौरान कुत्तों ने 2 मासूमों को नोच-नोच कर मौत के घाट उतार डाला।