उन्नाव गैंगरेपः CBI आरोपी विधायक का करा सकती है नार्को टेस्ट

  By : Bankatesh Kumar | April 16, 2018
unnao gangrape, kuldeep singh sanger, cbi, narco test, उन्नाव गैंगरेप,कुलदीप सिंह सेंगर, सीबीआई, नार्को टेस्ट

नई दिल्ली। उन्नाव गैंगरेप मामले के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर से सीबीआई हिरासत में लगातार पूछताछ कर रही है। हालांकि विधायक ने पूछताछ में अभी तक अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया है। सीबीआई सूत्रों की माने तो पूछताछ के दौरान कुलदीप सिंह सेंगर ने कहा है कि दुष्कर्म की घटना वाले दिन वह उन्नाव में नहीं था। वहीं सेंगर ने अपनी डायरी को भी सीबीआई को दे दिया है। जानकारी के मुताबिक इस डायरी में विधायक के सभी कार्यक्रमों का विवरण रहता है।

कहा जा रहा है कि सेंगर ने सोशल मीडिया पर भी उन तारीखों और कार्यक्रमों की फोटो-डिटेल इकट्ठा करने के लिए सीबीआई से कहा है। बता दें कि कुलदीप सेंगर के वकील रविवार को दो बार सीबीआई दफ्तर पहुंचे। कुलदीप ने अपने वकीलों को बताया कि सीबीआई उनसे क्या-क्या जानना चाहती है, जिसके बारे में वकीलों ने विमर्श करने के बाद जवाब देने को कहा है।

वहीं कुलदीप सिंह सेंगर ने अपने क्षेत्र के लोगों को पत्र के माध्यम से संदेश भिजवाया है। संदेश में कुलदीप सिंह ने अपने समर्थकों से कहा कि अपने क्षेत्र में कार्यक्रम के दौरान वे जहां-जहां गए हैं उसकी तस्वीरें और कार्यक्रमों के सबूत मुहैया कराए। जिससे उन पर लगे आरोपों की सच्चाई सिद्ध हो सके। कहा जा रहा है कि सीबीआई कुलदीप सिंह सेंगर को अब उन्नाव लेकर जाएगी जहां पर कुलदीप का सामना आरोपी शशि सिंह से भी कराया जायेगा।

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार सीबीआई विधायक सेंगर का आज नार्को टेस्ट करवा सकती है। वहीं, सीबीआई की तीन सदस्यीय टीम आज सुबह यहां सिंचाई विभाग के गेस्ट हाउस पहुंची, जहां पीड़ित परिवार को ठहराया गया है। यहां से पीड़िता और उसकी मां को साथ लेकर टीम लखनऊ रवाना हो गई। बताया जा रहा है कि सीबीआई दफ्तर में उनका आमना-सामना कुलदीप सिंह सेंगर से कराया जाएगा।