ट्रक एम्बुलेंस में टक्कर, मरीज की मौत

  By : Bankatesh Kumar | January 6, 2018 1:22 pm

नई दिल्ली। जब भगवान के घर से बुलावा आ जाए तब हम कितनी भी बचने और बचाने की कोशिश कर लें पर मौत से कोई नहीं बचा सकता। ऐसा ही एक मामला सामने आया है मध्य प्रदेश के सतना से। यहां एक बीमार मरीज की जान बचाने के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था। पर कुदरत को कुछ और ही मंजूर था। एम्बुलेंस को अस्पताल पहुंचने से पहले ही मरीज मौत के आगोश में समा गया। वहीं उसके परिजन ही खुद के ट्रीटमेंट के लिए अस्पताल पहुंच गए।

दरअसल सतना जिले में मरीज को इलाज के लिए एम्बुलेंस से अस्पताल ले जाया जा रहा था। इस दौरान मैहर-रीवा रोड पर एम्बुलेंस की टक्कर ट्रक से हो गई। जिसमें एंबुलेंस में सवार मरीज की घटना स्थल पर ही मौत हो गई और परिजन गंभीर रूप से घायल हो गए। फिलहाल घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले राजस्थान के सीकर जिले में भी एम्बुलेंस और ट्रक के बीच टक्कर हुई थी। इसमें दो लोगों की मौत हो गई थी। वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे । घटना सीकर हाईवे स्थित फतेहपुर सदर थाना इलाके के कल्याणपुरा के पास की थी। यहां एक एम्बुलेंस एक रोगी को लेकर तेजी से अस्पताल की ओर जा रही थी। तभी सामने से आ रहे ट्रक से एम्बुलेंस की भिडंत हो गई थी। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत गई थी जबकि तीन घायलों फतेहपुरा अस्पताल में भर्ती कराया गया था।