BJP विधायक को महिला ने जड़ा थप्पड़, CCTV में कैद

  By : Rahish Khan | April 3, 2018
om prakash Sharma, bjp mla, east delhi, assault, police, ओम प्रकाश शर्मा, बीजेपी विधायक, प्रीत विहार, दिल्ली, पुलिस

नई दिल्ली। दिल्ली के प्रीत विहार इलाके में बीजेपी विधायक ओमप्रकाश शर्मा के घर में तीन लोग घुस गए और नशे की हालत में शर्मा की पिटाई कर दी। इससे पहले उन्होंने विधायक के सुरक्षाकर्मी (पीएसओ) व कॉलोनी के चौकीदार के साथ भी मारपीट की। जब इस मामले की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो उनके साथ भी आरोपियों ने हाथापाई की। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों की पहचान रोहित (30), राजेश (40) और साहिल (18) के तौर पर हुई है। रोहित आरोपित साहिल का भाई और राजेश मामा है। पुलिस ने विधायक के सुरक्षाकर्मी की शिकायत पर उनके खिलाफ मारपीट, जान से मारने की धमकी देने और सरकारी काम में बाधा पहुंचाने की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि इन आरोपियों में एक साहिल 12वीं का छात्र है। उसकी परीक्षा को देखते हुए थाने से ही जमानत दे दी गई, जबकि रोहित और राजेश को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

क्या था पूरा मामला?

विधायक ओमप्रकाश शर्मा राजधानी एंक्लेव के हाउस नंबर 98 में रहते हैं और उनके पड़ोस में ही आइसक्रीम की एक दुकान है। शनिवार रात करीब एक बजे कार में कुछ युवक और महिलाएं आइसक्रीम खाने पहुंचे। सभी युवक नशे में थे। उन्होंने अपनी कार विधायक के घर के आगे खड़ी कर दी। जब चौकीदार ने कार हटाने के लिए कहा तो आरोपी गालीगलौच और मारपीट करने लगे। इस बीच विधायक ओमप्रकाश शर्मा बीच बचाव करने लगे तो युवकों ने उनपर हमला कर दिया। आरोपियों ने महिलाओं के साथ अंदर पहुंचकर उनके साथ मारपीट की। महिला ने विधायक के थप्पड़ भी जड़ा, जो वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गया।