फ्लैट में मिला स्टार बाइकर चेतना पंडित का शव

  By : Bankatesh Kumar | July 11, 2018 3:23 pm
मुंबई। गोरेगांव स्थित अपने फ्लैट में सोमवार को एनफील्ड राइडर ग्रुप की कैप्टन चेतना पंडित का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार चेतना ने प्यार में धोखा मिलने के बाद ऐसा कदम उठाया। चेतना पंडित एक मोटरसाइकिल कोच भी थी, जो लड़कियों को बाइक चलाना सिखाती थीं। कोच होने की वजह से वह काफी फेमश थी। वो अपनी टीम एनफील्ड राइडर ग्रुप के साथ लॉन्ग राइड ट्रिप का नेतृत्व करती थीं।
बता दें कि 27 वर्षीय चेतना गोरेगांव के पद्मावती नगर अपार्टमेंट में अपने चार दोस्तों क साथ फ्लैट शेयर कर रहती थीं। सोमवार रात जब उनके दोस्त घर आये तो देखा कि चेतना के कमरे का दरवाजा बंद था। काफी देर तक आवाज लगाने पर कोई जवाब ना मिलने पर दोस्तों ने दरवाजा खोलने के लिए एक नकली चाभी बनाने वाले की मदद ली। और उससे चेतना के कमरे की नकली चाभी बनवाकर दरवाजा खोला तो अन्दर का हाल देखकर उनकी सांसे थमने लगी। उन लोगों ने चेतना को कमरे में मरा हुआ पाया। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस का अनुमान है कि चेतना ने आत्महत्या की है।
जबकि दोस्त अबतक नहीं समझ पा रहें हैं कि चेतना ने आत्महत्या क्यों की है। घटनास्थल से चेतना का मोबाइल भी लापता है। चेतना के एक दोस्त ने एक अंग्रेजी दैनिक को बताया कि चेतना अक्सर एनफील्ड टूर में मुंबई से बाहर रहती थी।
पुलिस ने बताया कि चेतना आपने चार दोस्तों के साथ पद्मावती नगर अपार्टमेंट में रहती थी। सोमवार की रात को चेतना ने पंखे से लटककर घर में आत्महत्या कर ली। अनुमान ये लगाया जा रहा है कि चेतना ने यह कदम प्यार में चोट खाने के बाद उठाया था। आत्महत्या की सही वजह अभी तक नहीं पता चली है, और ना ही पुलिस मामले की गहन तरीके से जांच कर रही है।