अय्यर का मुझे नीच कहना गुजरात का अपमान: मोदी

  By : Team Khabare | December 7, 2017

नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनाव के बीच जुबानी जंग इस कदर तेज हो गयी कि, कांग्रेसी नेता मणिशंकर अय्यर ने पीएम मोदी को नीच आदमी तक करार दे दिया। अय्यर के इस बयान पर नरेंद्र मोदी ने पलटवार किया है। मोदी ने मणिशंकर अय्यर के अपने खिलाफ दिये गये इस बयान को गुजरात का अपमान बताया।

​मणिशंकर अय्यर ने अभी थोड़ी देर पहले ही ये बयान दिया था कि, मुझे लगता है कि, ये आदमी बहुत ही नीच किस्म का आदमी है। इसमें कोई भी सभ्यता नहीं है, और ऐसे मौके पर इस किस्म की गंदी राजनीति करने की क्या आवयश्क्ता है। इस दौरान नरेंद्र मोदी गुजरात में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थें।

मोदी ने इस सभा में मणिशंकर अय्यर के बयानबाजी पर कहा कि, क्या मैने कोई नीच काम किया है, मणिशंकर मेरी जाति को नीच बता रहे हैं। उन्होनें कहा कि, अय्यर ने गुजरात के बेटे को नीच बताया है ये मेरा ही नहीं बल्कि पूरे गुजरात का अपमान है।

मोदी ने जनता स अनुरोध करते हुए कहा कि, वो मुझे नीच कहते हैं तो कहने दें। हम उनका जवाब अपनी जुबान से नहीं देंगे क्योंकि हमारी मानसिकता उनके जैसी गंदी नहीं है। उनके इस बयान का जवाब जनता आगामी 9 और 14 दिसंबर को वोटों से देगी।

नरेंद्र मोदी ने कहा कि, यदि वो मुझे नीच कहते हैं तो ठिक है, क्योंकि मैं एक गरीब तबके का बेटा हूं, मैने अपनी सारी जिंदगी गरीब, दलित और पिछड़े लोगों के बीच रहकर बितायी है। वो ऐसे ही गंदी भाषा का प्रयोग करते रहे और हम अपना काम करते रहेंगे।