श्रीदेवी को पत्नी मानने वाले शख्स ने अन्न त्याग कर मुंडवाया सिर

  By : Priyambada | March 6, 2018

नई दिल्ली: श्रीदेवी की अचानक मौत से न केवल बॉलीवुड बल्कि उनके चाहने वालों को भी  गहरा सदमा पहुंचा है। ऐसे ही एक शख्स ने उनकी मौत पर खाना पीना छोड़ दिया है। साथ ही उनको श्रद्धांजलि देते हुए अपना सिर भी मुडवा लिया। दरअसल मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में रहने वाले ओमप्रकाश मेहरा श्रीदेवी के दिवाने हैं और उनकी मौत से उनको काफी दुख पहुंचा है। इतना ही नहीं ओमप्रकाश श्रीदेवी को अपनी पत्नी मानते थे और इसलिए उन्होने शादी नहीं की थी। उनकी मौत से दुखी ओमप्रकाश ने हाल ही में ददुनि गांव में श्रद्धांजलि सभा रखी। श्रद्धांजलि सभा में ओमप्रकाश ने श्रीदेवी के लिए अपना सिर भी मुंडवाया।

गांव वालों का कहना है कि श्रीदेवी के मौत की खबर जैसे ही ओमप्रकाश को मिली उन्होने ने खाना-पीना छोड़ दिया। इतना  नहीं गांव में श्रद्धांजलि सभा करके उन्होंने श्रीदेवी को याद किया। ओमप्रकाश ने श्रीदेवी को 300 हजार खत भी लिखे थे। 2002 में ओमप्रकाश ने वोटर लिस्ट में अपनी पत्नी का नाम श्रीदेवी लिखवाया था। उन्हें कभी भी श्रीदेवी से मिलने का मौका नहीं मिला। ओमप्रकाश का मानना है कि वो सात जन्मों तक श्रीदेवी के साथ शादी का इंतजार करेंगे।

उनके जानने वालों का कहना है कि जब ओमप्रकाश ने स्कूल के समय पहली बार श्रीदेवी की फिल्म देखी थी, तभी से वो उन्हें पसंद थीं और उनके फैन हो गए थे। ओमप्रकाश के मुताबिक, एक बार श्रीदेवी ने उन्हें मुंबई बुलाया था। लेकिन वो नहीं जा पाए थे।