ट्रेन में चिल्लाती रही एक्ट्रेस, होठों को रगड़ता रहा शख्स

  By : Bankatesh Kumar | February 2, 2018 2:00 pm
kerala, malayalam actress, sanusha santosh, maveli express, thiruvananthapuram, sanusha santosh,s molested, केरल,मलयालम अभिनेत्री, सानुशा संतोष,मावेली एक्सप्रेस, तिरुवनंतपुरम

नई दिल्ली। केरल में मलयालम अभिनेत्री सानुशा संतोष के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। वारदात केरल के त्रिशूर की है। अभिनेत्री का कहना है कि वह बुद्धवार की रात ट्रेन से कन्नूर से तिरुवनन्तपुरम जा रही थी। इस दौरान उसे नींद आ गई। नींद का फायदा उठाकर एक पुरुष ने उनके साथ छेड़छाड़ किया। पुलिस ने 40 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी कन्याकुमारी के विलुकुरी का रहने वाला है।

अभिनेत्री सानुशा ने बताया कि वह बुद्धवार को मावेली एक्सप्रेस से तिरुवनंतपुरम जा रही थी। उसका टिकट एसी कंपार्टमेंट का था। रात होने पर वह सोने लगी। जब ट्रेन शोरनुर स्टेशन से आगे बढ़ी, तब उसे महसूस हुआ कि कोई उनके होठों को छू रहा है। उन्होंने जब अपनी आंखें खोली तो आरोपी उनके सामने खड़ा था। इसके बाद उन्होंने तुरंत आरोपी का हाथ पकड़ लिया और मदद के लिए चिल्लाने लगी। लेकिन कोई मदद के लिए नहीं आया।

इसके बावजूद भी उसने आोरपी का होथ नहीं छोड़ा। सानुशा ने आरोपी को तब तक पकड़े रखा, जब तक टीटीइ नहीं आ गया। टीटीइ ने घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी। इसके बाद त्रिशूर स्टेशन पहुंचने पर रेलवे पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि चिल्लाने के बाद अभिनेत्री साथ सफर कर रहे उनके दो पुरुष सहयोगियों ने भी मदद नहीं की।