उपचुनाव के हार से बौखला गई है बीजेपी: अखिलेश

  By : Rahish Khan | June 13, 2018
Akhilesh yadav, press conference, government bungalow, conflict, ram naik, uttar Pradesh, lucknow, अखिलेश यादव, प्रेस कॉन्फ्रेंस, सरकारी बंगला, विवाद, राम नाइक, लखनऊ, उत्तर प्रदेश

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सरकारी बंगले में तोड़फोड़ के विवाद पर सफाई देते हुए कहा कि बीजेपी उपचुनाव के हार से बौखला गई है। वो हार स्वीकार नहीं कर पा रही है इसलिए झूठ फैलाने का काम कर रही है। ये अपमान जो किया जा रहा है जनता इन्हें जरुर सबक सिखाएगी। उन्होंने कहा कि वो घर मुझे मिलने जा रहा था, इसलिए मैंने उसे अपने तरीके से बनाने का काम किया था। अखिलेश ने कहा कि मैने बंगले में कुछ सामान लगवाया था, जिसे मैं उखाड़ ले गया लेकिन ये कहना कि उन्होंने जनता के पैसे का दुरुपयोग किया ये बिल्कुल गलत है।

अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि मेरे बंगले की टोंटी दिखाई गई, क्या मुख्यमंत्री के OSD वहां पर गए थे और उनके अलावा भी कई IAS ने वहां का दौरा किया था? उन्होंने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मेरे घर में मंदिर देखकर कुछ लोगों को जलन हो रही है। कुछ लोग जलन में अंधे हो गए हैं। जिस समय यह बंगला हमें मिला था उसकी हालत काफी खराब थी। पिछले एक-साल में मैंने उसमें काम करवाया।

मेरा मंदिर लौटा दो

सपा अध्यक्ष ने टोंटी दिखाते हुए कहा कि उसकी कीमत एक लैपटॉप से ज्यादा नहीं है। बंगले में मैनें जो मंदिर है उसे मैने बनवाया था उसे हमें लौटा दो। उन्होंने कहि कि टोंटी तो बहुत छोटी चीज है, हमारी कुछ चीजें मुख्यमंत्री आवास में भी हैं ऐसा है तो हमें वो भी वापस लौटा दीजिए। अखिलेश ने कहा कि दो निर्दोष जिलाधिकारियों को सस्पेंड कर दिया गया। लेकिन आज भी पूरे यूपी में बड़े पैमाने पर ओवरलोडिंग हो रही है।

सरकारें करती हैं षडयंत्र

योगी सरकार पर हमला करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि उपचुनाव में मिली हार को बीजेपी स्वीकार नहीं कर पा रही है। हम मानते हैं कि बंगला खाली करने का फैसला सुप्रीम कोर्ट का था लेकिन सरकारें भी षडयंत्र करती हैं।