मुज़फ़्फ़रनगर: कलयुगी बाप और भाई ने युवती के साथ किया गैंग रेप

  By : Team Khabare | November 30, 2017

लखनऊ। बेटियों को लेकर देश भर में जागरूकता फैलायी जा रही है लेकिन वहीं मुज़फ़्फ़रनगर में एक बेटी की इज्जत को उसके ही बाप और भाई ने तार तार कर दिया। बाप और भाई ने ये वहशियत महज इसलिए की क्योंकि वो लड़की अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती थी और उसके साथ रहने के लिए घर छोड़कर भाग गयी थी।

ये मामला उत्तर प्रदेश के मुज़फ़्फ़रनगर जिले के धनेड़ा गांव का है। जहां की रहने वाली एक 21 वर्षीय युवती का प्रेम प्रसंग गांव के ही गयासुद्दीन नाम के युवक से चल रहा था। जिसके बाद युवती उसके साथ रहने के लिए अपना घर छोड़कर चली गयी। इस बात पर युवती के घर वालों ने पुलिस में शिकायत की और उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया।

पुलिस में शिकायत के बाद युवती को कोर्ट में पेश किया गया जहां पर उसने कबूल किया कि, वो अपने मर्जी से गयासुद्दीन के साथ रह रही है और उसे छोड़ दिया गया। ये मामला जुलाई महीने का था। जब उक्त युवती अपने प्रेमी के साथ रहने लगी तो उसके घर वालों ने एक बार फिर से उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया।

लेकिन इस बार पीड़ित लड़की इलाहाबाद हाई कोर्ट का रूख किया और उसने अपने पिता हाकिम, भाई सब्बीर और चचा समीन और आशू पर गैंग रेप का आरोप लगाया। लड़की के अनुसार इन चारों ने उसके साथ नर्सिंग होम में सामूहिक बलात्कार किया और उसका गर्भपात भी करवाया था।

युवती की इस शिकायत पर पुलिस ने तत्काल चारों को ​भारतीय दंड विधान की धारा 376 डी सामूहिक बलात्कार और 313 बिना महिला के अनुमति के गर्भपात कराना के तहत गिरफ्तार कर लिया। वहीं युवती की मां लगातार कह रही है कि उसकी बेटी ने झुठे आरोप में मेरे परिवार वालों को फंसाया है और वो अपने प्रेमी गयासुद्दीन के कहने पर ऐसा कर रही है।