भाई ने बहन का नहाते हुए बनाया VIDEO और करता रहा रेप

  By : Team Khabare | February 1, 2018 5:34 pm

 

भोपाल। भाई बहन के रिश्ते को तार तार करते हुए एक वहशी दरिंदे ने वो इबारत लिख दी जिसे जानकर हर किसी का खून खौल उठेगा। इस दरिंदे भाई ने अपनी बहन का नहाते हुए अश्लील वीडियो बनाया और पिछले दो सालों से उसे ब्लैकमेल करते हुए उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। ये मामला तब खुला तब पीड़ित युवती ने थाने में इस बात की शिकायत दर्ज करायी।

ये मामला मध्य प्रदेश के भिलाई शहर का है। जहां पर रीवा शहर के रहने वाले राघवेंद्र सिंह नाम के युवक ने इस हैवानियत को अंजाम दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार राघवेंद्र सिंह मोबाइल कंपनी में काम करता है। अपने काम के सिलसिले में वो अक्सर भिलाई आता जाता रहता था। यहीं पर उसकी एक चचेरी बहन की शादी हुई थी जो कि, अपने पति के साथ यहां पर रहती थी।

पीड़िता द्वारा दर्ज शिकायत के अनुसार, राघवेंद्र सन 2015 में पहली बार उसके घर आया था। उस समय वो उसके घर पर ही रुका था। इस दौरान जब पीड़िता बाथरूम में नहा रही थी उसी वक्त राघवेंद्र ने चुपके से मोबाइल में उसका अश्लील वीडियो बना लिया। इसी वीडियो के आधार पर राघवेंद्र उसे ब्लैकमेल करने लगा और वीडियो को इंटरनेट पर वॉयरल करने की धमकी देने लगा।

वीडियो की धमकी पर उसने कई बार पीड़िता के साथ बलात्कार किया। पीड़िता ने बताया कि, पिछले दो सालों से राघवेंद्र उसके घर आता जाता था और जब भी आता था वो वीडियो को वॉयरल करने की धमकी देकर उसके साथ बलात्कार करता था। राघवेंद्र की हरकतों से तंग आकर पीड़िता ने हिम्मत जुटाकर इस बात की जानकारी अपने पति को दी।

पति ने दिया साथ:

जहां एक तरफ इस कलयुगी भाई ने रिश्ते को कलंकित करते हुए बहन के साथ ही बलात्कार जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया था। वहीं पति ने अपना धर्म निभाया और अपनी पत्नी का साथ दिया। पीड़िता अपने पति के साथ जामुल थाने पहुंची और उसने राघवेंद्र के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज कराया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी राघवेंद्र की तलाश कर रही है। आपको बता दें कि, पुलिस केस होने के बाद से ही आरोपी राघवेंद्र फरार चल रहा है।