मुन्ना बजरंगी की हत्या के पीछे ईश्वरीय प्रेरणा: BJP विधायक

  By : Bhagya Sri Singh | July 11, 2018 2:48 pm
bjp mla surendra singh, munna bajrangi, murder, controversial, Ballia, बीजेपी, मुन्ना बजरंगी हत्या, मुन्ना बजरंगी हत्या ईश्वरीय प्रेरणा, बलिया, यूपी

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के बैरिया विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने कुख्यात बदमाश मुन्ना बजरंगी की हत्या को लेकर विवादित बयान दिया है। सुरेंद्र सिंह ने कहा कि भगवान् के घर में देर है अंधेर नहीं। जब कानून ने मुन्ना बजरंगी को उसके पापों की सजा देने में देरी की तो ईश्वरीय शक्ति ने किसी और को उसे ख़त्म करने की प्रेरणा दी। मुन्ना बजरंगी की हत्या के पीछे ईश्वरीय व्यवस्था काम कर रही है। तभी तो कानून के तहत इसमें देरी होने पर किसी एनी व्यक्ति ने इस काम को अंजाम दे दिया।

विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि जिस तरह से कुख्यात बदमाश मुन्ना बजरंगी की हत्या हुई है उससे यह प्रमाणित हो गया कि जो जैसा करेगा, उसको उसका वैसा ही फल भी भुगतना पड़ेगा। सृष्टि का संचालनकर्ता अपने अनुसार दुनिया को चलाता है। वो जिसको दंड दिलवाना चाहता है, जिस तरीके से दिलवाना चाहता है, वह दंड दिलवाता है।

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि मुन्ना बजरंगी की जिंदगी नौकरशाही के भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गयी है। पैसे के बल पर जेल में सबकुछ संभव है? जेल में पैसे के बल पर सब कुछ हो जाता है। राठी रिश्वत देकर जेल में असलहा लाया होगा। बागपत जेल के कर्मी बिके हुए थे। पैसे के बल पर जेल में क्या नहीं हो जाता, जेल के कर्मी कहीं न कहीं बिके होंगे, तभी असलहा सुनील राठी तक पहुंचा होगा।

बता दें कि 9 जुलाई को सुनील राठी नामक शख्स ने माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की यूपी की बागपत जेल में गोली मारकर हत्या कर दी थी। सुनील राठी उसी जेल में कैद है।