योगेंद्र यादव की बहन के अस्पताल पर आयकर का छापा

  By : Bankatesh Kumar | July 11, 2018
yogendra yadav, haryana, rewari, hospital, raid,योगेंद्र यादव, हरियाणा, रेवाड़ी, अस्पताल, छापेमारी

नई दिल्ली। आयाकर विभाग ने आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता समाजसेवी योगेंद्र यादव की बहन के रेवाड़ी स्थित अस्पताल में पर छापा मारा है। अस्पताल पर छापेमारी से नाराज योगेंद्र यादव ने हरियाणा सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि उनको चुप कराने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इशारे पर आयकर विभाग ने छापेमारी की है। पर वे इससे डरने वाले नहीं है। वे सरकार की नाकामियों को जनता के सामने लाकर ही दम लेंगे।

यादव ने टि्वटर पर कहा कि सरकार उन्हें डराना चाहती है। क्योंकि उन्होंने रेवाड़ी में किसानों को फसल की अच्छी कीमत दिलाने और शराब की दुकानें बंद करने के लिए आंदोलन छेड़ा है। यादव ने हाल ही में रेवाड़ी में पदयात्रा शुरू की थी। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार उनके परिवार को निशाना बना रही है। रेवाड़ी में किसानों को फसल की अच्छी कीमत दिलाने और शराब की दुकानों के खिलाफ मेरी नौ दिनों की पदयात्रा के दो दिन बाद मेरी बहन के अस्पताल पर आयकर विभाग ने छापा मारा है। इससे सिद्ध होता है कि मुझे चुप कराने के उदेश्य से सरकार के इशारे पर छापेमारी की गई है।

योगेंद्र यादव ने कहा कि उनकी बहन का अस्पताल रेवाड़ी में है। यदि सरकार को तलाशी लेनी है तो उनके घर की ले। लेकिन उनके परिवार को तंग न करे। यदाव ने आगे कहा कि दिल्ली से आए करीब 100 से ज्यादा अधिकारियों ने बुधवार सुबह 11 बजे अस्पताल पर छापा मारा। सभी डॉक्टर्स को उनके चैंबर में बंद कर दिया गया। शिशुओं के लिए बनाए गए आईसीयू सहित अस्पताल को सील कर दिया गया। उन्होंने कहा कि उनके बारे में जांच की होगी तो कुछ मिला नहीं होगा। उनके मां-बाप के बारे में जांच की होगी तो वहां कुछ करने की गुंजाइश ही नहीं है, तो सोचा होगा कि बहनों पर हमला किया जाएगा।