VIDEO: बीच सड़क दिखी कावड़ियों की गुंडागर्दी, पलट दी कार

  By : Bankatesh Kumar | August 8, 2018 12:50 pm

नई दिल्ली।सावन के महीने में भगवान भोले नाथ के दर्शन के लिए जाने वाले भक्तों की भीड़ आस्था के साथ-साथ गुंडागर्दी के लिए भी जानी जाती है। एक तरफ तो प्रसाशन कावड़ियों के ऊपर हेलीकाप्टर से फूलों की वर्षा कर रही है। उनके लिए लाखों रुपये खर्च कर उनकी यात्रा को सुखद बनाने में लगी है। वहीं भक्त बीच सड़क प्रशासन की धज्जिया उड़ाते नजर आ रहे हैं। दिल्ली के मोती नगर इलाके में आस्था के नाम पर कांवड़ियों की गुंड़ागर्दी देखने को मिली है। जहां मंगलवार शाम 5 बजे के करीब कावड़ियों ने इलाके में एक कार में जमकर तोड़फोड़ की, साथ ही रोड जाम कर जमकर हंगामा किया।

बता दें कि सड़क पर चल रहे एक कावड़िए को कार से हल्की टक्कर लग गई थी। जिसके बाद आसपास मौजूद कावड़ियों के जत्थे ने आक्रोशित होकर गाड़ी को रोककर तोड़फोड़ शुरु कर दी। सभी ने एक-एक करके गाड़ी पर कावड़ बरसानी शुरू कर दी। कावड़ियों ने जब गाड़ी पर हमला किया था, उस वक्त कार में एक लड़का और एक लड़की बैठे हुए थे। दोनों कार सवार किसी तरह अपनी जान बचाकर कार छोड़कर भाग खड़े हुए। तोड़फोड़ के बाद भी जब कावड़ियों का गुस्सा शान्त नहीं हुआ, तो उन्होंने कार को पलटा दिया।

जिस वक्त कावड़िए इस घटना को अंजाम दे रहे थे, उस वक्त वहां मौजूद लोग तमाशा देखते रहे। किसी ने भी उनकी मदद नहीं की। इतना ही नहीं मौके पर पहुंची पुलिस प्रसाशन भी कावाड़ियों को शांत कराने की बजाय वहां खड़ी होकर तमाशा देखती रही। वहां मौजूद कुछ लोग कावड़ियों के गुंडागर्दी का वीडियो बनाने में मशगूल दिखे।

शिव भक्तों का तांडव। दिल्ली के मोती नगर में एक कांवडिये से गाड़ी टच हो जाने पर कांवडियों ने जम कर उत्पात मचाया।

Jitender Sharma यांनी वर पोस्ट केले मंगळवार, ७ ऑगस्ट, २०१८

 

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मंगलवार शाम मोती नगर मेट्रो स्टेशन के करीब तांगा स्टैंड पर सेंट्रो कार से एक भक्त को चोट लग गई थी। जिसके बाद कांवड़ियों ने कार पर तोड़फोड़ शुरु कर दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम को वहां एक भी कावड़िया नहीं दिखाई दिये। सभी कावड़िए वहां से भाग गये थे। हालंकि इस मामले में पीड़ित पक्ष की ओर से कोई भी रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई गई है।