मुजफ्फरपुरः बंद समर्थकों ने पप्पू यादव पर किया हमला

  By : Bankatesh Kumar | September 6, 2018 3:58 pm
bihar, muzaffarpur, attack on mp pappu yadav, closed supporters

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां भारत बंद समर्थकों ने जन अधिकार पार्टी के प्रमुख और सांसद पप्पू यादव पर हमला किया है। हमले में पप्पू यादव बुरी तरह से घायल हो गए हैं। बाद में उन्हें इलाज कराना पड़ा। हालांकि अभी तक पुलिस हमलावरों की पहचान नहीं कर पाई है। वहीं पप्पू यादव का कहना है कि मुजफ्फरपुर रेप कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के गुंडों ने उनके ऊपर हमला किया है।

जानकारी के मुताबिक सांसद पप्पू यादव पर हमला तब किया गया जब वे अपने काफिले के साथ एक रैली के लिए जा रहे थे। इस दौरान बंद समर्थकों ने मुजफ्फरपुर के खबड़ा इलाके में उनके काफिले पर हमला कर दिया। इस दौरान गाड़ियों के शीशे भी तोड़ दिए गए। हालांकि किसी तरह सांसद पप्पू यादव के सुरक्षाकर्मियों ने उपद्रवियों के चंगुल से उन्हें बचाया। कहा जा रहा है कि अज्ञातों ने सांसद का माबाईल फोन भी तोड़ दिया है। पटना पहुंचने पर पप्पू यादव ने रो-रो कर पूरी घटना मीडिया को बताया है।

इस हमले की चपेट में सांसद का एक गार्ड भी आ गया है। बंद समर्थकों ने उन्हें भी पीटा है। इससे कई जगह चोटे आई हैं। हमले के बाद पप्पू फूट-फूट कर रोने लगे। वहीं सांसद का कहना है कि उन्हें जान-बचाकर भागना पड़ा है। नहीं तो उनकी हत्या भी कर दी जाती। उन्होंने कहा कि हमले के बाद एसपी और आईजी से संपर्क साधने की कोशिश की गई। लेकिन किसी से संपर्क नहीं हो पाया।