VIDEO- मैदान में भिड़ें बांग्लादेशी और श्रीलंकाई खिलाड़ी

  By : Team Khabare | March 17, 2018

नई दिल्ली। निदहास ट्रॉफी के बांग्लादेश-श्रीलंका के बीच आखिरी मुकाबले में दोनों टीमों के खिलाड़ी आपस में भिड़ गयें। ये भीडंत बांग्लादेश के मैच जितने के बाद हुई। इस दौरान क्रिकेट के ग्राउंड पर भारी ड्रामा देखने को मिला। इस घटना ने जेंटलमैन के गेम की गरिमा को पूरी तरह तार तार कर दिया।

श्रीलंका के खिलाफ करो या मरो वाली स्थिती में खेले जा रहे मैच को जितने के बाद बांग्लादेशी खिलाड़ियों का उत्साह इस कदर बढ़ा कि, वो ग्राउंड पर ही श्रीलंकाई खिलाड़ियों से अभद्रता करने लगें। ये खेल कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जा रहा था। इस दौरान टोनों टीमों के खिलाड़ी मैदान में थें।

उसी वक्त अचानक बांग्लादेशी कप्तान शाकिब अल हसन अचानक अपने खिलाड़ियों को वापस पवेलियन बुलाने लगे। इस बीच ग्राउंड पर बांग्लादेशी और श्रीलंकाई क्रिकेटरों के बीच बहस हो रही थी। दरअसल ये बहस गेंदबाजी को लेकर हुई, मैच का आखिरी ओवर चल रहा था। इस बीच ओवर की दो गेंदे फेंकी जा चुकी थी। श्रीलंकाई खिलाड़ियों का कहना था कि, आखिरी ओवर की शुरुआती दोनों गेंदें कंधे से ऊपर थीं और फील्ड अंपायर ने नो-बॉल नहीं दिया।

इस बात को लेकर श्रीलंकाई खिलाड़ी और बांग्लादेशी प्लेयर्स में कहासुनी शुरू हो गयी। इधर ग्राउंड पर महौल बेहद ही तनावपूर्ण हो चुका था। इस दौरान बांग्लादेशी क्रिकेट टीम के कोच भी मैदान में आ गयें और अपने खिलाड़ियों को समझाने लगे। बाद में बांग्लादेश के टीम मैनेजर खालिद महमूद ने किसी तरह अपने खिलाड़ियों को समझा बुझाकर मैच को शुरू करने को कहा।

कप्तान शाकिब ने बाद में अपने खिलाड़ियों को बल्लेबाजी के लिए भेजा, और मैच पूरा हो सका। इस मैच में बांग्लादेश ने जीत दर्ज की। ​जीत के बाद बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने मैदान में ही नागिन डांस भी किया। यदि इस मैच में बांग्लादेशी खिलाड़ी दोबारा मैच खेलने के लिए मैदान में नहीं उतरतें तो उककी टीम को डिस्क्वालिफाई करार दिया जाता और फिर श्रीलंका की टीम फाइनल में पहुंच जाती।

ड्रेसिंग रूम में तोड़ें गयें शीशे —

किसी तरह मैच के समाप्त होने के बाद एक घटना ड्रेसिंग रूम में भी हुई। इस घटना में ड्रेसिंग रूम के खिड़की के ​शीशे को तोड़ा गया। हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि, इस घटना के पीछे किसका हाथ है। लेकिन बोर्ड ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की बात की है इसी के बाद इस घटना से भी पर्दा उठेगा कि, किस खिलाड़ी ने इस हरकत को अंजाम दिया है।

https://twitter.com/beingnik07/status/974698903143555072