गोल्फ में गलत शॉट से एंडरसन चोटिल, वीडियो वायरल

  By : Bankatesh Kumar | August 6, 2018

नई दिल्ली। क्रिकेटरों में इन दिनों क्रिकेट के आलावा अन्य खेलों के प्रति रुचि देखने को मिल रही है। किसी को फुटबॉल तो किसी को गोल्फ का खुमार चढ़ा हुआ है। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन गोल्फ खेलते नजर आ रहे हैं। गोल्फ खेलते समय एंडरसन के साथ एक ऐसा हादसा हुआ जिसे देख सब लोग हैरान हैं।

दरअसल, पहला टेस्ट मैच जीतने के बाद एंडरसन साथी खिलाड़ी स्टुअर्ट ब्रॉड के साथ आउटिंग करने के लिए गये थे। आउटिंग के दौरान दोनों ने गोल्फ खेलने की सोची और बर्मिंगमशायर में 27-होल स्टोक पार्क गोल्फ कोर्स में गोल्फ खेलना शुरु किया। वीडियो में एंडरसन गोल्फ स्टीक लिए शॉट लेने के लिए खड़े हैं। सामने बहुत सारे पेड़ हैं। जैसे ही एंडरसन ने शॉट मारा वहीं एक पेड़ से टकराकर बॉल वापस आकर उनके चेहरे पर लग गई। शॉट इतना तेज था कि एंडरसन को संभलने का मौका भी नहीं मिला। इस वीडियो को क्रिस ब्रॉड ने शेयर किया है। वीडियो में वो जोर से हंसते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि पहले टेस्ट में इंग्लैंड ने टीम इंडिया को 31 रन से हराया दिया था। जिसमें जेम्स एंडरसन ने दो इनिंग्स में इंडिया के 4 विकेट उखाड़े थे। दूसरा टेस्ट 9 अगस्त को लॉर्ड्स में खेला जाएगा। दूसरे टेस्ट में बेन स्टोक्स नहीं खेलेंगे क्योंकि ब्रिसटल में उनकी कोर्ट में पेशी है। उनकी जगह क्रिस वोक्स खेलेंगे। जीत के बाद टीम इंग्लैंड खिलाड़ी मस्ती के मूड में हैं।