VIDEO: दूसरे T-20 से पहले पंड्या और दीपक की रैगिंग

  By : Shubham Srivastawa | July 5, 2018

नई दिल्ली। इंग्लैंड दौरे पर गई भारतीय क्रिकेट टीम ने धमाकेदार आगाज किया है। पहले टी-20 मैच में भारत ने मेजबान टीम को 8 विकेट से रौंद कर सीरिज में 1-0 की बढ़त बना ली है। वहीं इस बार के भारतीय क्रिकेट टीम में नए खिलाड़ी के तौर पर क्रुणाल पंड्या और दीपक चाहर को शामिल किया गया है। टीम में शामिल होने वाले इन नए खिलाडियों को अनुभवी खिलाडियों के सामने खड़ा किया गया। और उनकी रैगिंग की गयी। जिसका एक वीडियो वायरल हुआ है।

वायरल हुई इस वीडियो पंड्या और चाहर का पुराने क्रिकेटर्स ‘रैगिंग’ करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनसे सवाल-जवाब किए गए। जिसक जवाबा उन्होंने मस्ती भरे अंदाज में दिया है। बता दें कि इस वीडियो शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें टीम इंडिया के मौजूदा कोच रवि शास्त्री हंसते हुए नजर आ रहे हैं।

रैगिंग में सबसे पहले दीपक चाहर को बुलाया गया। जिसके बाद उन्हें कुर्सी पर खड़े होने को कहा गया। इसके बाद उनसे पूछा गया कि तुम कहां के रहने वाले हो और यहां आकार तुम्हे कैसा लग रहा है..? जिसके बाद चाहर का जवाब था ‘मेरा नाम दीपक चाहर है। मैं आगरा से हूं, हालांकि, मैं खेलता राजस्थान से हूं। उन्होंने कहा सबका सपना होता है कि हिंदुस्तान को रीप्रेजेंट करें। आप सभी के साथ खेलकर मुझे बहुत अच्छा लगेगा।

अभ क्रुणाल पंड्या को आगे बुलाया गया। सामने आते ही वे हंसने लगे। उन्हें दीपक के जैसा कुर्सी पर खड़े होने को कहा गया। कुर्सी पर खड़े होते ही क्रुणाल ने कहा,  हमें यहां बहुत अच्छा लग रहा है। तभी पीछे से एक खिलाड़ी ने बोका अरे भाई पहले अपना नाम तो बताओ। जिसके बाद पंड्या ने कहा, ‘मेरा नाम क्रुणाल पंड्या है, बड़ौदा गुजरात से हूं। जो इंडिया में है। बता दें कि भारतीय टीम अब अपना अगला मुकाबला 6 जुलाई को कार्डिफ में खेलेगी।