VIDEO: जीत के बाद खिलाड़ी मैदान पर करने लगा ‘नागिन डांस’

  By : Rahish Khan | March 11, 2018 5:26 pm
mushfiqur rahim, nagin dance, mushfiqur rahim nagin dance, Nidhas trophy, Bangladesh, srilanka, video viral, मुशफिरकुर रहीम, नागिन डांस, निदास ट्रॉफी, बांग्लादेश, श्रीलंका, वायरल वीडियो

कोलंबो। श्रीलंका में तीन देशों के बीच निदास ट्राई सीरीज खेली जा रही है। इस दौरान शनिवार को प्रेमदासा स्टेडियम में श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच तीसरा टी-20 मैच खेला गया। बांग्लादेश ने इस मैच को पांच विकेट से जीत लिया। इस मैच के हीरो बांग्लादेश विकेटकीपर-बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम रहे। रहीम ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए 35 गेंदों पर 72 रन बनाए और मैच को दो गेंद रहते हुए जीत लिया। जीतने के बाद रहीम मैदान पर ही नागिन डांस करने लगे।

30 वर्षीय बल्लेबाज ने अपनी पारी में 4 छक्के और 5 चौके लगाए। मुशफिकुर ने अपनी इस धमाकेदार पारी का जश्न भी यादगार तरीके से मनाया। जीत के बाद उन्होंने ‘नागिन डांस’  किया। विजयी रन बनाने के बाद वह खुशी से झूम उठे। वह जोश में चिल्लाने लगे, इसके बाद उन्होंने डांस भी किया। यह डांस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

https://www.instagram.com/p/BgK_4eYBtGp/?taken-by=beer_biryani

दरअसल, इस मैच में श्रीलंका ने बांग्लादेश को 215 रनों के लक्ष्य दिया था। अंतिम ओवर में बांग्लादेश को जीत के लिए 9 रनों की दरकार थी। स्ट्राइक पर मुश्फिकुर रहीम मौजूद थे। उन्होंने बिना किसी परेशानी के ये रन बना डाले। श्रीलंका पर इस ऐतिहासिक जीत के बाद रहीम ने गेंदबाज थिसारा परेरा के करीब पहुंचकर बड़े ही आक्रामक अंदाज में जश्न मनाया। उन्होंने ‘नागिन डांस’  किया। रहीम का यह डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।