VIDEO: मैक्सवेल ने PAK कप्तान की सरेआम की ‘बेइज्जती’

  By : Rahish Khan | July 9, 2018 6:03 pm
Glenn Maxwell, sarfraz ahmed, Maxwell not hand shaked sarfraz, video viral, Pakistan, Australia

नई दिल्ली। हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की बौखलाहट जिस तरह से मैदान पर देखने को मिलती है उससे हर कोई वाकिफ है। कंगारू खिलाड़ी हार को बर्दाश्त नहीं कर पाते। जिम्बाब्वे में पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गई टी-20 त्रिकोणीय सीरीज के फाइनल मुकाबले में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। जब ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद की बेइज्जती कर दी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, टी-20 त्रिकोणीय सीरीज के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हरा दिया। मैच खत्म होने के बाद सभी खिलाड़ी हाथ मिला रहे थे। इस दौरान मैक्सवेल ने पाकिस्तान के सभी खिलाड़ियों से हाथ मिलाया, लेकिन जब पाक कप्तान सरफराज ने हाथ आगे बढ़ाया तो वो आगे बढ़ गए। इसका एक विडियो शेयर हो रहा है जिसमें दिख रहा है। मैक्सवेल की इस हरकत के बाद ट्विटर पर फैंस ने उनकी जमकर खबर ली और उन्हें जमकर ट्रोल किया है।

मैच के बाद हाथ मिलाना स्पोर्ट्समैन स्पिरिट मानी जाती है, लेकिन मैक्सवेल ने सरफराज से हाथ ना मिलाकर उसकी बेइज्जती कर दी। बता दें जिम्बाब्वे में खेली जा रही टी20 ट्राई सीरीज के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को जीत के लिए 184 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसे उसने 19.4 ओवर में 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया। पाकिस्तान की जीत में फखर जमान ने 46 गेंदों में 91 रनों की पारी खेली। शोएब मलिक ने भी नाबाद 43 रन बनाए।