VIDEO: मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में भिड़ गए वॉर्नर और डि कॉक

  By : Rahish Khan | March 5, 2018 4:52 pm
David warner, quinton de Kock, David warner heated de Kock, Australia vs south Africa, video viral, डेविड वॉर्नर, क्विंटन डि कॉक, वॉर्नर और डि कॉक भिडे, ऑस्ट्रेलिया, साउथ अफ्रीका, वीडियो वायरल

नई दिल्ली। साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच डरबन में खेला गया पहले टेस्ट भले ही ऑस्ट्रेलिया ने 118 रनों से जीत लिया हो, लेकिन दोनों ही टीमों के बीच संघर्षपूर्ण मुकाबला देखने को मिला। मैच के बाद एक ऐसी घटना देखने को मिली जिसने सबको चौंका दिया। दरअसल, मैच के चौथे दिन जब दोनों टीमों के खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम लौट रहे थे, तभी ऑस्ट्रेलियाई उपकप्तान डेविड वॉर्नर अपने पीछे से आ रहे क्विंटन डी कॉक की ओर चिल्लाते हुए झपटे। उस्मान ख्वाज ने वॉर्नर को धक्का देकर शांत करने की कोशिश की। ये पूरी घटना एक सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

वीडियो में  क्या है?

वीडियो में देखा जा सकता है कि मैच खत्म होने के बाद दोनों ही टीमों के खिलाड़ी ड्रेसिंग रूप की ओर जा रही थे। इस बीच वॉर्नर बेहद गुस्से में दिखाई देते हैं और पीछे से आ रहे क्विंटन डी कॉक को कुछ कहते हैं। डी कॉक ऑस्ट्रेलिया के कुछ खिलाड़ियों के पीछे हैं। इसके बाद टिम पेन और उस्मान ख्वाजा वॉर्नर को डी कॉक से दूर रखने की कोशिश करते हैं। आखिर में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ वॉर्नर को अपने ड्रेसिंग रूम की ओर खींच ले जाते हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि डी कॉक और मार्करम शांत हैं और वो कुछ जवाब नहीं दे रहे हैं।

2013 में भी भिड़ गए थे वॉर्नर

वॉर्नर और डी कॉक की झड़प का ये मामला ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड तक पहुंच गया है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बयान दिया,’हमें मामले की जानकारी मिली है। बोर्ड ने कहा कि हम इसकी जांच कर रहे हैं और दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि डेविड वॉर्नर का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले 2013 में डेविड वॉर्नर ने इंग्लैंड के मौजूदा टेस्ट कप्तान जो रूट को घूसा मार दिया था। जिसके बाद उन्हें सस्पेंड कर दिया गया था। वॉर्नर पर 11.5 हजार ऑस्ट्रेलियाई डॉलर का जुर्माना भी लगा था।