टाटा नेक्सन का स्पेशल एडिशन लॉन्च, जानें कीमत

  By : Shubham Srivastawa | September 5, 2018 8:09 pm

नई दिल्ली। नया कार खरीदने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है। क्योंकि टाटा नेक्सन ने नियो-ग्रीन का स्पेशल एडिशन Kraz Edition को लॉन्च कर दिया है। यह ब्लैक और ग्रे पेंट स्कीम में नियो-ग्रीन (नियोन-ग्रीन) हाइलाइट के साथ आएगा। इसके एक्सटीरियर और इंटीरियर पर नियो-ग्रीन हाइलाइट दी गई है। कंपनी ने नेक्सन की पहली एनिवर्सरी के मौके पर इस स्पेशल एडिशन को लॉन्च किया है।

बता दें कि कंपनी ने इसे फेस्टिवल सीजन से पहले बाजार में उतारा है। यह कर Kraz और Kraz+ ग्रेड में उपलब्ध होगी। स्पेशल एडिशन वर्जन में OVRMs, ग्रिल और व्हील कवर पर ग्रीन हाइलाइट दी गई है। इतना ही नहीं इसके एसी वेंट्स और सीट पर कॉन्ट्रास्ट ग्रीन स्टिचेज दिए गए हैं। इसके लोअर लेवल ट्रिम में टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम नहीं दिया गया है।

कंपनी ने नये एडिशन वाली कार में कलर स्कीम के अलावा और कोई बदलाव नहीं किया है। इसमें नेक्सन वाला ही 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल और 1.5 लीटर टर्बो डीजल इंजन ऑप्शन दिए गए हैं। दोनों इंजन 108 bhp की पावर, पेट्रोल इंजन 170 Nm का टॉर्क और डीजल इंजन 260 Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 6.15 लाख रुपये (एक्स शोरूम) से शुरू होती है। स्पेशल एडिशन के पेट्रोल वेरिएंट की कीमत 7.14 लाख रुपये और डीजल वेरिएंट की कीमत 8.07 लाख रुपये से शुरू होती है।