खुशखबरी: मात्र 50 हजार में खरीद सकेंगे ये कारें, जानें कैसे

  By : Shubham Srivastawa | June 17, 2018 2:44 pm

नई दिल्ली। हर इंसान की ख्वाहिश होती है कि उसके पास भी एक चमचमती कार हो। लेकिन कारों की कीमत इतनी ज्यादा है कि इंसान अपनी ख्वाहिशों को अपने मन में ही दबा लेता है। हालांकि, कुछ ऐसी कार कंपनियां हैं जो मात्र 5 हजार रुपये से भी कम EMI पर कार खरीदने का मौका दे रही हैं। ऐसे में आइये आज हम आपको बताते हैं कि कौन-कौन सी कंपनियां हैं जो कार में EMI ऑफर दे रही हैं।

रेनो क्विड

यदि आप रेनो की एंट्री लेवल हैचबैक क्विड खरीदने का मन बना रहे हैं तो इस कार को मात्र 50 हजार रुपये की डाउन पेमेंट कर घर ला सकते हैं। बाकि बची रकम 5 साल की EMI के जरिए दे सकते हैं। जिसमें आपको हर महीने 4,712 रुपये की मासिक EMI  देना होगा। बता दें कि दिल्ली में इस कार की शुरुआती कीमत 2.67 लाख रुपये है।

ऑल्टो 800

मारुति की सबसे पॉपुलर कार ऑल्टो 800 को आप मात्र 50 हजार रुपये की डाउन पेमेंट करके आप इसे घर ले जा सकते हैं। इसके अलावा आप बाकी की बची रकम 4375 रुपये की मासिक EMI के जरिए चुका सकते हैं। इस कर की कीमत दिल्ली एक्स शोरूम 2.51 लाख रुपये है।

डैटसन रेडी-गो

डैटसन की हैचबैक रेडीगो को यदि आप खरीदना चाहते हैं तो, इसके लिए आपको 50 हजार रुपये की डाउन पेमेंट करना होगा। जिसके बाद यह चमचमाती कार आपको हो जाएगी। हालांकि, आपको डाउन के बाद हर महीने 4348 रुपये की EMI देना होगा। बता दें कि दिल्ली में एक्स शोरूम में शुरुआती कीमत 2.5 लाख रुपये है।