अगले महीने से 9 लाख रूपये महंगी जाएगी ऑडी की सभी कारें

  By : Shubham Srivastawa | March 16, 2018

नई दिल्ली।  लग्जरी कार निर्माता कंपनी ऑडी ने शुक्रवार को घोषणा करते हुए कहा है कि कंपनी आज बजट में घोषित सीमा शुल्क में वृद्धि के चलते अपने संपूर्ण मॉडल की कीमत 4 प्रतिशत तक के दायरे में बढ़ाएगी। कंपनी सभी मॉडल पर 1,00,000 रुपये से 9,00,000 रुपये की कीमत बढ़ाएगी। जो  1 अप्रैल 2018 से लागु किया जायेगा।

वहीं ऑडी इंडिया के प्रमुख राहिल अंसारी ने कहा आज बजट में सीमा शुल्क में वृद्धि और शिक्षा उपकर की जगह सामाजिक कल्याण अधिभार लगाए जाने  से मूल्य में वृद्धि अपरिहार्य हो गई। हमने सीमा शुल्क में वृद्धि का प्रभाव झेलने का प्रयास किया है और हमारे ग्राहकों के लिए कम से कम मूल्य वृद्धि की है। मूल्य वृद्धि का असर कम करने के लिए हम ग्राहकों के लिए बिक्री एवं सेवा लाभों के साथ ही विभिन्न ऑडी फाइनेंस स्कीमों की भी पेशकश कर रहे हैं।”

उन्होंने ये भी कहा कि जहां लग्जरी कार उद्योग कई पहल कर रहा है और सभी के लिए एक लग्जरी वाहन का मालिक बनने का सपना पूरा करने के लिए निवेश कर रहा है, हमें सरकार से भी इस उद्योग को सहयोग मिलने की उम्मीद है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं कि कारों की बिक्री में बढ़ोतरी से सरकार को अधिक कर का संग्रह करने में निश्चित तौर पर मदद मिलेगी।