सौ से ज्यादा मर्दों से संबंध बना चुकी है ये मॉडल

By Rahish Khan Dec 5, 2017 8:30 pm

नई दिल्ली। ब्रिटेन के चेल्सिया की एक मॉडल इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाई हुई है। इस बार इस मॉडल के सुर्खियों में रहने की वजह कोई हॉट फोटो शूट नहीं है, बल्कि ऐसा खुलासा है जिसने सबको चौंका दिया है। दरअसल, इस मॉडल का कहना है कि उसने अब तक 100 से ज्यादा शादीशुदा मर्दों के साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं। वो खुद नाखुश हसबैंड्स के लिए सबसे सटीक इलाज मानती हैं। वो ऐसे पार्टनर्स की तलाश डेटिंग साइट के जरिए करती हैं जो अपनी पत्नी से नाखुश रहते हैं। 

ब्रिटेन की यह मॉडल नाखुश शादीशुदा मर्दों का सहारा बनी हुई हैं। बता दें कि 47 साल की ग्वीनिथ ली वेस्ट लंदन के चेल्सिया की पूर्व मॉडल है। ली ने हाल में एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है कि वो अब तक 100 से ज्यादा शादीशुदा मर्दों से संबंध बना चुकी हैं। ली ब्रिटेन की एक कंपनी में फाइनेंशियल कंसल्टेंट भी है।

ग्वीनिथ ली का कहना है कि उनके आधे से ज्यादा मैरिड पार्टनर्स की वाइफ उनके रिलेशनशिप से वाकिफ हैं। हालांकि, वो इस बात से खुश हैं कि उनके हसबैंड खुश हैं।

ली का मानना है कि बहुत लोगों की शादी इस लिए टूट जाती है कि वहां पुरुषों को मेरे रूप में खुश होने का कोई जरिया नहीं मिलता। 

 

उन्हें अपने इन रिलेशनशिप्स को लेकर कोई पछतावा नहीं है। बल्कि उनका दावा है कि वो हसबैंड-वाइफ को साथ रहने में मदद कर रही हैं। 

ग्वीनिथ ली ने कहा कि 10 से 15 साल के रिसेशनशिप के बाद कई बार महिलाएं बच्चों और करियर में व्यस्त हो जाती हैं और घर के मर्द अकेले पड़ जाते हैं। ऐसे में वो उनके अकेलेपन को दूर करती हैं।

उन्होंने कहा कि ऐसे मैरिड पुरुषों को किसी के साथ और सपोर्ट की जरूरत होती है। हालांकि, वो अपनी वाइफ को भी नहीं छोड़ना चाहते हैं। ली ऐसे मर्दों से शारीरिक संबंध बनाकर उनको सपोर्ट करती हैं।

ली ने बताया कि वो डेटिंग साइट के जरिए मुलाकात ऐसे मर्दों की तलाश करती है। उन्हें ज्यादातर पार्टनर डेटिंग साइट्स इलिसिट एनकाउंटर के जरिए मिले। ये साइट मैरिड लोगों के लिए मैच मेकिंग करने में स्पेशलाइज हैं। 

इस साइट पर मौजूद ज्यादातर लोग रईस बिजनेसमैन हैं, जिनकी सालाना औसत इनकम ही 44 लाख रुपए है। ली के मुताबिक, अगर उन्हें कोई सिंगल स्पेशल रिश्ता मिलता है, तो वो इसके लिए भी तैयार हैं। लेकिन ज्यादातर समय मैं एक फ्री एजेंट हूं।

रिलेटेड पोस्ट