नाराज पत्नी ने टॉयलेट में बैठे पति पर चला दी गोली

  By : Bankatesh Kumar | January 12, 2018

वॉशिंगटन। अमेरिका के एरीजोना शहर से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां एक गुस्सैल पत्नी ने पति को गोली मार दी। खास बात यह है कि पत्नी ने अपने पति को टॉयलेट में गोली मारी। पत्नी ने एक के बाद एक दो गोलियां अपने पति पर चलाई। हालांकि एक भी गोली इस शख्स को नहीं लगी। उसे छूते हुए निकल गई और किसी तरह से उसने जान बचा ली।

जानकारी के मुताबिक पुलिस को एक शख्स का फोन आया उसकी पत्नी उसे शूट करने की कोशिश कर रही है। शख्स ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी ने पिछले 30 सालों से परेशान करके रखा है और पिछले 2 दिन से खूब चिल्ला रही है। जब वह टॉयलेट में बैठा था तो पत्नी ने अंदर घुसकर उस पर फायरिंग कर दी। महिला को फिलहाल घर में कैद कर दिया गया है। पुलिस ने बताया कि महिला ने इसलिए गोली चलाई क्योंकि उसे अटेंशन नहीं मिल रहा था।

पुलिस के सामने महिला ने पति को गोली मारने की बात स्वीकार कर ली है। महिला ने बताया है कि काफी समय से पति उसकी तरफ ध्यान नहीं दे रहा था, कई बार इसको लेकर दोनों में झगड़ा भी हुआ था। इसी वजह से गुस्सा होकर होकर उसने अपने पति को गोली मार दी। महिला ने कहा मैंने दो बार उसे शूट किया, दोनों गोली उसके सिर के पीछे दीवार पर लगीं। पुलिस की मानें तो गोली शख्स के सिर से 7 इंच ऊपर लगी थी और पति जब टायलेट में बैठा हुआ था तो उसका सिर झुका हुआ था।