VIDEO- चलती कैब में लड़की ने की ऐसी गंदी हरकत, देखकर दंग हो जायेंगे

  By : Team Khabare | February 13, 2018

 

आज के समय में कैब का प्रचलन शहरों में तेजी से बढ़ रहा है। विशेषकर महिलाओं के लिए ये काफी सुरक्षित और सहज माना जा रहा है। लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर जो वीडियो वॉयरल हो रहा है उसे देखकर हर कोई हैरान है। इस वीडियो में बेहद ही खुबसूरत और शर्मिली सी दिखने वाली लड़कियों ने ऐसी शर्मनाक हरकत की है जिसे देखकर आप भी हैरान हो जायेंगे।

अब तक आपने कैब ड्राइवरों द्वारा लड़कियों से बद्तमिजी की घटनायें सुनी होंगी लेकिन इस बार लड़कियों ने बेशर्मी की सारी हदें पार करते हुए इस वारदात को अंजाम दिया है। कैब चल रही है, ड्राइवर बड़े ही सामन्य तरीके से गाड़ी को ड्राइव कर रहा है। वहीं कैब की पिछली सीट पर दो लड़कियां और एक लड़का बैठा हुआ है।

एक जगह पर कैब रूकती है और कैब में बैठी लड़कियां और वो लड़का कैब से निकल कर बाहर निकल जाते हैं। लेकिन जब ड्राइवर पीछे मुड़कर देखता है तो उसके होश उड़ जाते है। दरअसल आपको वीडियो एक बार और देखना होगा, कैब के रूकते ही लड़की अपने पैरों में फंसाये हुए कपड़े को निकालती है और फिर ड्राइवर की सीट के पास रखे पैसे के बॉक्स से पैसे चुरा कर फरार हो जाती है।

इस समय सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वॉयरल हो रहा है ये पूरा वाक्या अमेरिका के ब्रुकलिन शहर का है। जहां पर उबर कैब में बैठने वाली इन लड़कियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। लेकिन ये पूरा मामला कैब में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, और लड़की की पहचान गैब्रिएल के रूप में हुई है। वहीं कैब सर्विस प्रोवाइडर उबर ने लड़की को अपनी ब्लैक लिस्ट में डाल दिया है। आप भी देखिये ये हैरतंगेज वीडियो —