स्कूल टीचर ने छात्रा को बनाया सेक्स स्लेव, मोबाइल पर भेजता था पॉर्न

By Team Khabare Dec 3, 2017 2:51 pm

गुरु शिष्या के रिश्ते को तार तार करते हुए एक शिक्षक उस हद तक गिर गया जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता। हर रोज वो स्कूल टीचर अपनी छात्रा को मोबाइल पर पॉर्न क्लिप भेजता था और स्कूल में ही छात्रा के साथ सेक्स करता था। ये मामला फ्लोरिडा का है, जहां शिकायत के बाद स्कूल प्रबंधन से आरोपी टीचर को सस्पेंड कर दिया है। आइये बताते हैं पुरा मामला। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार फ्लोरिडा के हॉलीवुड हिल्स हाई स्कूल के टीचर डिर्क हिलार्ड (53) पर आरोप लगा है कि वो स्कूल में एक छात्रा के साथ शारीरिक संबध बनाता था। बताया जा रहा है कि, आरोपी टीचर स्कूल में भी छात्रा के साथ सेक्स करता था। 

दरअसल इस पूरे मामले की शुरूआत एक पत्र से हुयी थी। डिर्क ने छात्रा के नाम एक पत्र लिखा था, उस पत्र में उसने लिखा था कि, वो छात्रा को अपनी सेक्स स्लेव बनाना चाहता है और वो छात्रा उसे सर या डैडी कह सकती है। वहीं छात्रा ने भी उस पत्र का जवाब एक पत्र से दिया था उसने अपने पत्र में लिखा था कि, जैसा आप चाहे डैडी। 

बस यहीं से स्कूल में हवस के नंगे नाच की शुरूआत हो गयी। स्कूल के ही एक छात्र ने डिर्क पर आरोप लगाते हुए प्रबंधन को बताया कि, टीचर और वो छात्रा आये दिन स्कूल के क्लॉस रूम में खुद को बंद कर लेते थें और क्लॉस रूम की लाईट को आॅफ कर देते थें। इतना ही नहीं उक्त छात्र ने ये भी कहा कि, उसने डिर्क और छात्रा को कई बार बिना कपड़ों के क्लॉस रूम में देखा है।

हद तो तब हो गयी जब डिर्क पर आरोप लगा कि, उसने स्कूल के बाहर भी छात्रा के साथ शारीरिक संबंध बनाये थें। बताया जा रहा है कि, बीते दिनों स्कूल की तरफ से फुटबॉल टूर्नामेंट के लिए एक टूर भेजा गया था। इस टूर में आरोपी टीचर और छात्रा भी शामिल थें। उस दौरान दोनों एक होटल में एक ही कमरे में रूके और वहां पर भी दोनों ने शारीरिक संबंध बनाया। 

मोबाइल पर गंदा खेल:डिर्क पर ये भी आरोप लगा है कि, वो छात्रा को फेसबुक और ट्वीटर एकाउंट पर गंदे और अश्लील मैसेज भेजा करता था। इसके अलावा वो फेसबुक पर पॉर्न क्लिप भी भेजता था और छात्रा को सेक्स के लिए उकसाता था। इस पूरे मामले में छात्रा भी आरोपी टीचर का पूरा सहयोग करती थी। इतना ही नहीं दोनों पर कार में भी सेक्स करने का आरोप लगा है। फिलहाल शिकायत किये जाने पर स्कूल प्रबंधन ने डिर्क हिलार्ड को निलंबित कर दिया है। 

रिलेटेड पोस्ट