बेटे ने पिता के शव को BMW कार में रखकर दफनाया

  By : Bankatesh Kumar | June 13, 2018
ajab-gajab, azubuike, bmw, nigeria,अजब-गजब,अजुबुइके,बीएमडब्ल्यू , नाइजीरिया

नई दिल्‍ली। हिन्दू धर्म में जहां मरने के बाद इंसान के शव को जलाया जाता वहीं मुस्लिम और ईसाई सम्प्रदाय में लाश को दफना दिया जाता है कि। दफनाने से पहले लाश को ताबूत में रखा जाता है। लेकिन नाइजीरिया से एक शव को सुपुर्दे खाक करने की चौकाने वाली खबर सामने आई है। वहां एक बेटा ने पिता की मृत्यु के बाद बॉडी को नई बीएमडब्ल्यू कार में दफना दिया। कहा जा रहा है कि मृतक की इच्छा थी की मरने के बाद उसके शरीर को महंगी गाड़ी में दफनाया जाए।

जानकारी के मुताबिक, युवक का नाम अजुबुइके है। इसके पिता की अंतिम इच्छा थी कि उन्हें लग्जरी कार में दफनाया जाए। अजुबुइके ने अंतिम इच्छा पूरी करने के लिए 45 लाख रुपये की नई बीएमडब्ल्यू कार खरीदी। इसके बाद उसने अपने पिता के शव को गाड़ी में रखकर दफना दिया। इसके लिए जेसीबी से एक बहुत बड़ा गड्ढा खोदा गया। फिर गड्ढे में शव को कार सहित डालकर दफनाया गया। फेसबुक पर शेयर की गई ये फोटो वायरल हो गई है।

बता दें कि इससे पहले चीन में एक परिवार ने एक आदमी को सिल्वर ग्रे सेडान कार के साथ दफनाया था। घटना इसी साल जनवरी महीने की है। उत्तरी चीन के बाओडिंग सिटी में रहने वाले एक व्यक्ति ने मरने से पहली अपनी आखिरी इच्छा यह रखी थी कि उसे कॉफिन की जगह उसकी कार के साथ दफनाया जाए। इस व्यक्ति ने अपनी ये इच्छा विल में लिखी थी और उनके परिवार वालों ने उनकी के मुताबिक उनको अंतिम विदाई कार में रख कर ही दी।