शाही खुलासा: प्रिंस हैरी ने की प्रेमिका मेगन मार्केल से सगाई

By Priyambada Nov 28, 2017 3:39 pm

जल्द ही लोगों को ब्रिटेन के शाही परिवार की एक और शादी की झलक देखने को मिलने वाली है। जी हां ब्रिटेन के प्रिंस हैरी ने अपनी प्रेमिका मेगन मार्केल से सगाई कर ली है। और बताया जा रहा कि जो रिंग प्रिंस हैरी ने मेगन को पहनाई है उसका कनेक्शन उनकी मां डायना से है। जिसकी वजह से उनकी अंगूठी चर्चा में आ गई है।

बताया जा रहा है कि मार्केल को जो सगाई की अंगूठी पहनाई गई है उसमें प्रिंसेज डायना के संग्रह से भी दो हीरे जड़े हैं। सगाई की इस अंगूठी को खुद हैरी ने डिजाइन किया है, जिसमें तीन हीरे लगे हैं,उनकी मां के दो हीरों के अलावा एक हीरा बोत्सवाना का है।

आपको बता दें कि ब्रिटेन के प्रिंस हैरी ने अमेरिकी अभिनेत्री मेगन मार्कल से शादी करने का फैसला किया है, और साथ ही यह भी बताया है कि कैसे उन्होंने मेगन को प्रपोज किया। राजकुमार ने खुलासा किया कि उन्होंने भुने हुए चिकन के साथ मेगन को प्रपोज़ किया था।

सोमवार को शाही बयान के बाद यह बात जगज़ाहिर हो गई। बताया जा रहा है कि ये दोनों एक ‘ब्लाइंड डेट’ के जरिए एक दुसरे से मिले थे उस समय वे एक-दूसरे को ढंग से जानते भी नहीं थे।

 33 साल के प्रिंस हैरी ने गर्लफ्रेंड मेगन मार्केल के साथ लंदन में सगाई की है। जारी एक बयान के मुताबिक, ये कपल साल 2018 में शादी के बंधन में बंध सकता है। 

रिलेटेड पोस्ट