खुलासा: लंदन में सोने के टॉयलेट में शौच करते हैं माल्या

  By : Shubham Srivastawa | August 12, 2018
mallya-is-in-london-using-golden-toilet

नई दिल्ली। भारतीय बैंकों से करोड़ों रूपये का घोटाला कर विदेश भागे किंगफिशर के मालिक विजय माल्या को लेकर अब एक नया खुलासा हुआ है। एक इंग्लिश अखबार में छपी खबर के मुताबिक माल्या लंदन के जिस होटल में रह रहे हैं उसमें लगा टॉयलेट सोने का है।

दरअसल, जिस इंग्लिश अखबार में यह खबर छपी है उस अखबार के रिपोर्टर ने खुद माल्या के लंदन स्थित रीजेंट पार्क स्थित बंगले में गए। जहां उन्होंने शानदार तरह से जिंदगी जी रहे माल्या के बारे में कई अहम खुलासे किये। बता दें कि जब रिपोर्टर वहां गये तो उन्होंने देखा कि क्रैबट्री माल्या के घर के भीतर जो शौचालय बना है उस शौचालय का ना सिर्फ कमोड बल्कि उपर का हिस्सा भी सोने का बना हुआ है। खबर में बताया गया है कि दुख की बात यह थी कि वहां गोल्डेन पेपर नहीं था, लेकिन उन्हें मोनोग्राम छपा हुआ काफी मुलायम टॉयलेट पेपर मिला था।

बता दें कि हाल ही में विजय माल्या जिस आलीशान लग्जरी जेट में बैठकर अय्याशियाँ किया करता था। उसे कबाड़ के कीमतों में बेच दिया गया था। माल्या का लग्जरी जेट 34.08 करोड़ रुपये में बिका। जिसके लिए मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड ने एक याचिका दयार करते हुए कहा था कि माल्या के विमान की वजह से दूसरे एयरपोर्ट पर जरुरी काम प्रभावित हो रहा है। जिसके चलते माल्या के विमान को बेच दिया गया था।

जेट की खासियत

माल्या की इस लग्जरी जेट में लगभग छह क्रू मेंबर है। जिसमें 25 यात्री एक साथ उड़ान भर सकते हैं। इसमें एक बेडरूम, बाथरूम, बार और कॉन्फ्रेंस रूम के आलावा कई अन्य सुविधाएं मौजूद हैं। जिमसें बैठकर मल्ल्या अय्याशियाँ करता था।