भारी बर्फबारी में ‘मिनी स्कर्ट’ में निकली लड़कियां, उड़ गयें सबके होश

By Team Khabare Mar 18, 2018 4:58 pm

लंदन। ब्रिटेन इस समय ‘बिस्ट फ्रॉम इस्ट’ Beast from the East’ से परेशान है। पूरब से आयी इस आफत ने पूरे ब्रिटेन को अपनी चपेट में ले रखा है। सड़कों पर 12 इंच की बर्फ की मोटी परतें जमी हुई है और स्नो फॉल लगातार जारी है। लगातारी हो रही इस वर्फबारी को वहां के लोगों ने ‘बिस्ट फ्रॉम इस्ट’ का नाम दिया है। 

रगों में दौड़ते लहू को भी जमा देने वाली इस ठंड में भी ब्रिटेन के पार्टी गोवर्स पर कोई असर नहीं है। बीते दिन वहां के लोगों ने इस वर्फबारी के बीच भी सेंट पैट्रिक डे का जश्न मनाया, इस दौरान वहां की लड़कियों ने कड़ाके ठंड में भी ऐसे कपड़ें पहने कि लोगों के होश उड़ गयें। तस्वीरों में देखिये किस प्रकार मिनी बिस्ट को मिनी स्कर्ट से हराया इन लड़कियों ने — 

यहां पर तापमान जीरो डिग्री से भी नीचे है और लगातार स्नोफाल के साथ ठंडी हवायें चल रही है। लेकिन सेंट पैट्रिक डे के दिन यहां पर लोगों ने जमकर जश्न मनाया और पार्टी का लुत्फ उठाया।

ब्रिटेन में अचानक से आयी इस आफत को ध्यान में रखकर वहां के प्रशासन ने एक निर्देश जारी किया है कि, वहां के लोग बिना भारी कपड़ों के घरों से बाहर न निकलें। लेकिन बावजूद इसके वहां की लड़कियों ने ऐसे ड्रेस पहने जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया। 

इस जश्न में बर्किंघम रोड़ पर लोग भारी तादात में इकट्ठा हुएं और जश्न मनाया। ब्रिटेन की गलियों से लेकर पैलेस तक लोगों की भारी भीड़ मौजूद थी।

इस दौरान कुछ लड़कियों ने इतने छोटे ड्रेस पहने थें जिन्हें देखकर किसी के भी होश उड़ जायें। लेकिन इतनी ठंड के बावजूद भी इन पर कोई असर देखने को नहीं मिला। 

हालांकि इस दौर कुछ लोग ठंड से ठिठुरते हुए भी दिखें, लेकिन जश्न का जोश इस कदर उन पर हावी था कि वो कुछ भी करने को तैयार थें। 

इस वर्फबारी से पूरे इलाके में वर्फ की मोटी चादरें बिछ गयी है। सड़कों पर वाहनों का आवागमन ठप्प हो गया। कारों पर वर्फ जमी हुई दिखी। 

बताया जा रहा है कि, अभी भी वर्फबारी होने की पूरी संभावना है। स्कॉटलैंड, पूर्वोत्तर इंग्लैंड, मिडलैंड, हैम्सपायर, और केंट इलाके में ठंड का प्रकोप सबसे तेज है। 

रिलेटेड पोस्ट