शोरूम से उड़ा ली 2 करोड़ की फेरारी, ऐसे पकड़ा गया

By Team Khabare Dec 4, 2017 11:58 am

स्पीड, लग्जरी और सवारी की बात जब भी होती है तो जेहन में फेरारी का आना लाजमी है। दुनिया में शायद ही कोई विरले ही हो जिसे फेरारी की सवारी पसंद न हो। अपने ऐसी ही दिवानगी के चलते एक व्यक्ति ने शोरूम से फेरारी पर हाथ साफ कर लिया, और वो पकड़ा भी तब गया जब वो फेरारी में पेट्रोल भरवाने के लिए भीख मांग रहा था। 

ये मामला कैलिफोर्निया शहर के सेंट ऐना का है, जहां पर एक 30 वर्षीय व्यक्ति जिसका नाम परेज रेंगल बताया जा रहा है वो शोरूम से फेरारी कार ले उड़ा। हालांकि वो पकड़ा नहीं जाता यदि उसने पेट्रोन भरवाने के लिए लोगों से पैसे नहीं मांगे होते। 

जाहिर सी बात है कि, जिसके पास फेरारी खरीदने की कूवत होगी वो सड़कों पर लोगों से पेट्रोल के लिए पैसे तो नहीं मांगता फिरेगा। आपको बता दें कि, जब इस व्यक्ति को पकड़ा गया तो उस वक्त लोगों से पैसे मांग रहा था और फेरारी कार की हालत भी काफी खस्ता थी। इसी बात पर लोगों को शक हुआ। 

लोगों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी। तब पता चला कि, ये कार दो सप्ताह पहले कोस्टा मेसा के न्यूपोर्ट बीच स्थित शोरूम से चोरी हुई थी। बताया जा रहा है कि, उस वक्त कार की देखरेख करने वाला एक मकैनिक गलती से कार की सीट पर उसकी चाभी भूल गया था। जिसके बाद मौका मिलने पर परेज ये कार लेकर फरार हो गया। 

गौरतलब हो कि, फेरारी के इस मॉडल की कीमत 20 लाख अमेरिकी डॉलर यानी की लगभग 2 करोड़ रुपये भारतीय मुद्रा है। फिलहाल पुलिस ने परेज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और गाड़ी को शोरूम को वापस कर दिया गया है। पुलिस परेज के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर कार्यवाही में जुट गयी है। 

रिलेटेड पोस्ट