Facebook के मालिक की बहन के साथ फ्लाइट में घिनौनी हरकत

  By : Team Khabare | December 2, 2017
former director of facebook randi zuckerberg sexually harassed on an alaska airlines flight

नई दिल्ली। अमेरिका की एक एयरलाइंस कंपनी के उपर बेहद ही भयानक आरोप लगा है। अलास्का एयरलाइंस में एक बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार Facebook के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी मार्क जुकरबर्ग की बहन रैंडी जुकरबर्ग के साथ फ्लाइट में छेड़खानी हुई है।

आपको बता दें कि, रैंडी जुकरबर्ग बीते दिनों अलास्का एयरलाइंस की फ्लाइट में लॉस एंजिलिस से मजाटलान, मैक्सिको जा रही थीं। इस दौरान उनके साथ बैठे हुए एक सहयात्री ने छेड़खानी की। इस बात को रैंडी ने सोशल मीडिया पर साझा किया है। रैंडी ने लिखा है कि, वो अलास्का एयरलाइंस के फर्स्ट क्लॉस में यात्रा कर रही थीं।

इस दौरान उनके साथ बैठा हुआ एक सहयात्री बार-बार शराब मंगवा कर पी रहा था। इसके अलावा वो रैंडी जुकरबर्ग के शरीर को छू भी रहा था। इस बात पर रैंडी ने उसे मना किया तो वो सीट बेल्ट को सही से लगाने की सलाह देने लगा। रैंडी ने ये भी लिखा है कि, उस सहयात्री ने उनसे कहा कि, क्या वो अपने सहयात्रियों को लेकर कोई फैंटेसी रखती है या नहीं।

रैंडी ने ये भी कहा कि, सहयात्री उनके और आस-पास की महिला यात्रियों पर भद्दे-भद्दे कमेंट भी कर रहा था। इस बात की शिकायत रैंडी ने एयरलाइंस स्टॉफ से भी की। वहीं एयरलाइंस कंपनी ने इस बात को संज्ञान में लेते हुए मामले की जांच करने का आश्वासन दिया है।