…जब बैग के साथ स्कैनर में घुस गई महिला, VIDEO VIRAL

  By : Rahish Khan | February 14, 2018 8:31 pm
women enter xray machine, women climbs through xray machine, scanner machine, china railway station, video viral, women, chinese women, स्कैनर में घुसी महिला, चीन, एक्स-रे मशीन में महिला, वीडियो वायरल

नई दिल्ली। हर रोज मेट्रो में सफर करने, रेलवे स्टेशन या हवाई यात्रा करने से पहले लोग अपने बैग को स्कैनर में डालकर चेक कराते हैं ताकि कोई संदिग्ध चीज आपके बैग में न हो। लेकिन क्या आपने कभी किसी महिला को बैग समेत खुद को स्कैनर से गुजरते देखा है। अगर नहीं देखा तो कोई बात नहीं, आज हम आपको चीन के एक रेलवे स्टेशन का ऐसा ही अजोबो-गरीब वीडियो दिखा रहे हैं, जिसमें एक महिला बैग के साथ स्कैनर में घुस गई। महिला का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक घटना दक्षिणी चीन के डोंग्वान रेलवे स्टेशन  की है। एक महिला ने एक्स-रे मशीन  के अंदर जांच के लिए अपने हैंडबैग को डाला लेकिन उसे सिक्योरिटी स्टाफ पर भरोसा नहीं था। सामान के कहीं खो न जाए इस डर की वजह से महिला सिक्योरिटी स्कैनर में घुस गई। स्कैनर में महिला की तस्वीर देख सिक्योरिटी अफसर भी चौंक गए।

बताया जा रहा है कि महिला पहले सिक्योरिटी स्कैनर में अपना बैग डालना नहीं चाहती थी। लेकिन जब सुरक्षा कर्मचारी ने बताया कि उसके सामान को स्कैनर जांच से होकर गुजरना पड़ेगा तो उन्हें ये बात कुछ रास नहीं आई। महिला का यह वीडियो सीवीटीवी कैमरा में कैद हो गई।

यह वीडियो 11 फरवरी का बताया जा रहा है। मशीन में अपना हैंडबैग पकड़े महिला की छाया-आकृति एक दम साफ नजर आ रही है। वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है कि महिला कैसे एक्स-रे मशीन से निकलती है, इस पूरे वाक्य को देख वहां खड़े लोग अपनी हंसी रोक नहीं पाते हैं।