अॉफरः एक लाख में जिंदगी भर पिएं शराब

  By : Bankatesh Kumar | November 11, 2017 3:32 pm

बीजिंग। चीन में शराब की एक कंपनी लोगों के लिए शानदार अॉफर लेकर आई है। कंपनी ने शराबियों को जिंदगी भर निशुल्क दारू देने का वादा किया है। खास बात यह है कि इस अॉफर को आज ही लॉन्च किया गया है। कंपनी ने शराब की बढ़ती मांग की वजह से यह अॉफर शुरू किया है। कंपनी का नाम च्यांगश्यावबाई लिक्योर है। यह चीन की सबसे बड़ी अल्कोहल उत्पादक कंपनियों में से एक है।

बता दें कि चीन में आज शनिवार को सिंगल्स डे मनाया जा रहा है। इस दिन यहां पर लोग भारी मात्रा में शराब का सेवन करते हैं। ऐसे में अल्कोहल की ज्यादा मांग की वजह से इसकी किल्लत हो जाती है। इसी को देखते हुए च्यांगश्यावबाई लिक्योर कंपनी ने यह अॉफर शुरू किया है ताकि शराब की पूर्ति की जा सके। लेकिन मजे की बात यह है कि यह अॉफर सिर्फ 99 ग्राहकों के लिए है। इसके लिए कंपनी लॉट्री जारी करेगी। इस ऑफर की खास बात ये है कि यदि ऑफर जीतने वाले ग्राहक की 5 साल में मौत हो जाती है तो फिर ये ऑफर परिवार के किसी अन्य सदस्य को दे दिया जाएगा।

जानकारी के अनुसार अॉफर के तहत फेस्टिवल के दिन च्यांगश्यावबाई कंपनी 9 लाख की शराब केवल 1 लाख में दे रही है। लेकिन ये ऑफर केवल 99 ग्राहकों को दिया जाएगा। जिन 99 लोगों का नाम लॉट्री में आएगा उन्हें जिंदगी भर के लिए शराब दिया जाएगा। कंपनी के नियम के मुताबिक हर महीने शराब के 12 बोतल दिए जाएंगे।