43 की उम्र में भी बेहद मासूम दिखती है ये महिला

  By : Bankatesh Kumar | August 27, 2018 7:14 pm

नई दिल्ली। उम्र बढ़ने के साथ-साथ शरीर पर संकेत भी दिखने लगते हैं। 40 के पार जाते हैं चेहरे पर शिकन दिखने लगता है। बाल सफेद होने लगते हैं। आवाज और दांत के कलर में भी बदलाव आने लगते हैं। वहीं इन बदलावों से बचने के लिए और उम्र से काफी कम दिखने के लिए कई लोग प्लास्टिक सर्जरी भी कराते हैं। लेकिन ताइवान में एक ऐसी महिला है जो 40 के पार जाने के बाद भी अभी 20 साल की युवती की तरह दिखती है। उस महिला की खूबसूरती ऐसी है कि अभिनेत्रियां भी उसको देककर शर्मिंदा महसूस करेगी।

दरअसल, ताइवान की रहने वाली महिला एक फैशन डिजायनर है। उसने खुद को इतना मेंटेंन कर के रखा है कि वह 43 साल की उम्र में एक 20 साल की लड़की की तरह दिखती है। उसके चेहरे पर अभी भी मासूमियत और चमक बरकरार है। इस महिला का नाम लूर ह्सू है। उसने अपनी लाइफस्टाइल के बारे में कुछ बातें शेयर करते हुए मीडिया को बताया कि वह वेजेटेरियन है। उसने अभी तक कभी मंसाहार नहीं खाया। हमेशा वह हरी सब्जी और ताजा फलों का ही सेवन करती है।

चेहरे की चमक पर लूर ह्सू ने कहा कि वह स्किन की नमी पर खास ध्यान देती हैं। इसके लिए वह नेचुरल प्रोडक्ट्स का ही इस्तेमाल करती है। ह्सू के बाल भी काफी सिल्की हैं। ह्सू अपनी स्किन पर सनस्क्रीन और collagen (स्किन में पाया जाने वाला प्रोटीन) का इस्तेमाल करती है। कहा जा रहा है कि इंस्टाग्राम पर लड़की के 7 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं।