ट्रंप के साथ अफेयर, पॉर्न स्टार स्टोर्मी को मिल रही धमकी

  By : Rahish Khan | March 17, 2018
adult star Stormy daniels, Donald trump, America, physically threatened, lawyer, एडल्ट स्टार स्टोर्मी डेनियल्स, डोनाल्ड ट्रंप, अमेरिका, मारने की धमकी, वकील

नई दिल्ली। अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव के दौरान डोनाल्ड ट्रंप से यौन संबंध स्थापित करने का दावा करने वाली एडल्ट स्टार स्टोर्मी डेनियल्स ने आरोप लगाया है कि उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। यह बात स्टोर्मी के वकील माइकल एवनट्टी ने शुक्रवार को बताईं। हालांकि एवनट्टी ने यह नहीं बताया कि स्टोर्मी को किस तरह की धमकी मिली है। उन्होंने कहा कि स्टोर्मी खुद एक इंटरव्यू में इसके बारे में खुलासा करेंगी।

एडल्ट स्टार के वकील एवनट्टी ने कहा कि उनकी मुवक्किल को ‘शारीरिक नुकसान पहुंचाने की धमकियां’ दी गईं। हालांकि उन्होंने डीटेल उपलब्ध नहीं कराया। उन्होंने यह नहीं बताया कि आखिर धमकी देने वाले कौन थे और क्या वे राष्ट्रपति, ट्रंप कैंपेन टीम या ट्रंप ऑर्गनाइजेशन से जुड़े हुए हैं।

बता दें कि स्टॉर्मी डेनियल्स का असली नाम स्टिफैनी क्लिफोर्ड है। वह उस समझौते को अमान्य घोषित करने के लिए अदालती लड़ाई लड़ रही हैं, जिस पर उन्होंने 2016 के राष्ट्रपति चुनाव से पहले दस्तखत किए थे। उस समझौते लिखा था कि वह ट्रंप से अपने संबंधों का खुलासा नहीं करेंगी।

एडल्ट स्टार ने कथित तौर पर आरोप लगाया था कि उनका ट्रंप के साथ साल 2006 में अफेयर था। जो करीब एक साल तक चला। हालांकि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने इन आरोपों से साफ इंकार कर दिया था। वहीं, ट्रंप के वकील ने शुक्रवार को कोर्ट में दावा किया कि स्टॉर्मी ने समझौते का उल्लंघन किया है और इसके लिए उन्हें 2 करोड़ डॉलर (करीब 130 करोड़ रुपये) से ज्यादा चुकाना होगा।