दुनिया की टॉप 10 सेक्सी PLUS SIZE मॉडल्स

By Team Khabare Nov 18, 2017 8:08 pm

मॉडलिंग शब्द सुनते ही हमारे जेहन में स्लीम और खुबसूरत काया आ जाती है। जहां एक तरफ पूरी दुनिया स्लीम और आकर्षक बनने में लगी हुई है वहीं ये 10 ऐसी खुबसूरत बालाएं हैं जिन्होनें दुनिया की इस मिथ्या को लगभग तोड़ ​ही दिया है। इन शोख हसिनाओं को मॉडलिंग की दुनिया में प्लस साईज मॉडल्स कहा जाता है। तो आप भी देखिये इन टॉप 10 प्लस साईज मॉडल्स को। 

1. काट्या जारकोवा
काट्या जारकोवा एक रसियन मॉडल हैं और अपने कर्वी फिगर के चलते प्लस साईज मॉडलिंग की दुनिया में ये एक बड़ा नाम है। 5 फिट 10 इंच लंबी काट्या जारकोवा ने लॉस एंजलिस की मशहूर मॉडलिंग एजेंसी व्हीलहेलमिना के लिए काम किया है।

2. लुईस ओ रेली
लुईस ओ रेली मूल रुप से आयरलैंड की है, प्लस साईज मॉडलिंग की दुनिया का ये दूसरा सबसे बड़ा चेहरा हैं। लुईस की हाईट 5 फिट 9 इंच है और अपने बल्की साईज के बावजूद खास फिगर के चलते ये लोगों को काफी पसंद है। लुईस स्टाइल मी कर्वी के नाम से एक ब्लॉग भी चलाती हैं जहां पर ये प्लस साईज के बारे में सकारात्मक बातों को साझा करती है।

3. प्रेसियस ली
आपको बता दें कि, प्रेसियस ली दुनिया की पहली ब्लैक प्लस साईज मॉडल हैं। ली की हाईट 5 फिट 11 इंच, आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं इनके बेहतरीन फिगर का। ली को सबसे बड़ी पहचान उस व​क्त मिली जब इन्हें वोग मैगजीन के कवर पर जगह मिली।

4. डेनिस विडोट
पोस्टो रिको की रहने वाली मशहूर मॉडल डेनिस विडोट इस समय प्लस साईज मॉडल्स की फेहरिस्त में सबसे चहेती मॉडल्स में से एक है। डेनिस ने सन 2014 में न्यूयॉर्क फैशन विक में फॉरेवर 21, ओल्ड नेवी और लेन ब्रायंट जैसे मशहूर ब्रांडो को रिप्रेजेंट कर इतिहास रच दिया था और खासी सुर्खिया बटोरी थीं। डेनिस की हाईट 5 फिट 9 इंच है।

5. कैंडिस हफिन
कैंडिस हफिन एक अमेरिकी मॉडल हैं, और बचपन से ही इनका सपना था कि ये मॉडलिंग करें। अपने प्लस साईज के चलते ही ये इन्होनें इस श्रेणी में अपना नाम दर्ज कराया। इन्हें सबसे बड़ी सफलता उस वक्त मिली जब इन्होनें तारा लिन और रॉबिन लॉवली के साथ वोग इटली के लिए पोज दिया। कैंडिस हफिन की हाईट 5 फिट 11 इंच है।

6. एश्ले ग्राहम
बेहद ही आकर्षक लुक और कर्वी फिगर की मा​लकिन एश्ले ने जब मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा तो तहलका मचा दिया था। 5 फिट 9 इंच लम्बी एश्ले को सबसे बड़ी पहचान उस वक्त मिली जब इन्होनें स्पोर्ट वियर और स्वीम वियर के साथ फोटो सूट ​कराया।

7. रॉबिन लॉवली
रॉबिन लॉवली मूल रूप से आॅस्ट्रेलिया की रहने वाली हैं। ये वही मॉडल हैं जिनके साथ पोज देकर कैंडिस हफिन को शोहरत मिली थी। रॉबिन की हाईट 6 फिट 2 इंच है और एक प्लस साईज मॉडल के तौर पर इनकी हाईट की सराहना हमेशा होती है।

8. तारा लिन
आपको ये नाम भले ही थोड़ा भारतीय लग रहा हो लेकिन ये मूल रूप से अमेरिकी मॉडल हैं। 5 फिट 11 इंच लंबी तारा ने वोग इटली के साथ मॉडलिंग की दुनिया में सबसे बड़ी कामयाबी हासिल की थी। इस समय ये बहुत सारे लिंगरी ब्रांड्स के लिए शूट कर रही हैं।

9. नादिया
नादिया पहले मूल रुप से फैशन ब्लॉगर थीं और वो मियामी में सेटेल्ड हैं। लेकिन कुछ दिनों के बाद इन्होनें खुद को प्लस साईज मॉडलिंग की दुनिया में उतारा और बेहतर प्रदर्शन किया। हालांकि हाईट के मामले में ये सबसे छोटी मॉडल हैं। इनकी हाईट महज 5 फिट 3 इंच है।

10. फिलोमेना काओ
फिलोमेना काओ मूल रुप से अफ्रिका से हैं और ये लंदन में रहकर मॉडलिंग करती है। 5 फिट 10 इंच लंबी ये मॉडल दुनिया की दूसरी सबसे मशहूर ब्लैक प्लस साईज मॉडल है। ये न केवल एक मॉडल हैं बल्कि ये एक हेल्थ ​एडवाइजिंग बिजनेस भी चलाती है जिसका नाम है द लिली प्रोजेक्ट।

रिलेटेड पोस्ट