पिटबुल नस्ल के इस कुत्ते ने 3 पर किया हमला, VIDEO देख कांप जायेंगे

  By : Team Khabare | April 2, 2018

नई दिल्ली। देश की राजधानी से आज एक बेहद ही खौफनाक तस्वीर सामने आयी है। दिल्ली के उत्तम नगर में एक खास नस्ल पिटबुल टेरियर ब्रीड के कुत्ते ने अचानक तीन लोगों पर हमला कर दिया। इस हमले में कुत्ते ने एक बच्चे को तो तकरीबन दबोच ही लिया था कि, गली में खड़ी एक महिला ने जान पर खेलकर बच्चे की जिंदगी बचाई।

लेकिन इसी बीच अन्य राहगीर भी कुत्ते पर लाठी डंडे और कुर्सियों से हमला करने लगे। बच्चे को छोड़ने के बाद कुत्ता एक युवक की तरफ लपका। कुत्ते का ये हमला इतना अक्रामक था कि, वो युवक किसी तरह अपनी जान बचाकर एक दुकान में घुस गया। वहीं रास्ते में आ रही एक महिला पर भी कुत्ते ने अचानक से हमला कर दिया।

इससे पहले कि, कोई कुछ समझ पता वो रास्ते में मिलने वाले हर सख्श पर जानलेवा हमले कर रहा था। ये पूरी वारदात एक वीडियो में कैद है। आप भी इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि, पिटबुल टेरियर ब्रीड नस्ल का ये कुत्ता कितना खरनाक है। आपको बता दें कि, दुनिया के कई मुल्कों में इस नस्ल के कुत्ते को पालने पर पाबंदी है।

अभी ये भी बात पता नहीं चल सकी है कि, आखिर इस कुत्ते का मालिक कौन है। आखिर किसने इस कुत्ते को पाला है। गौरतलब हो कि, पिटबुल के अलावा रॉटविलर, बुल टेरियर, मास्तिफ जैसे नस्ल के कुत्ते भी बेहद ही खतरनाक होते है। लेकिन महानगरों में इस समय ऐसी नस्ल के कुत्तों को पालने का चलन बढ़ता ही जा रहा है।