राहुल गांधी देश का सबसे बड़ा मसखराः चंद्रशेखर राव

  By : Bankatesh Kumar | September 6, 2018 9:14 pm
k. chandrashekhar rao, congress, rahul gandhi, rahul the biggest Joker, के. चंद्रशेखर राव, कांग्रेस, राहुल गांधी राहुल सबसे बड़ा जोकर

नई दिल्ली। विधानसभा भंग करने का फैसला लेने के बाद तेलंगाना के कार्यवाहक सीएम और तेलंगाना राष्ट्र समिति टीआरएस के प्रमुख के. चंद्रशेखर राव ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी देश के सबसे बड़े मसखरे हैं। उनमें संस्कार नाम का कोई चीज नहीं है। लोकसभा में पीएम मोदी से गले मिलने के बाद राहुल ने आंख मारी थी। इससे साबित होता है कि वे देश के सबसे बड़े मसखरे हैं।

चंद्रशेखर राव ने कहा कि राहुल गांधी उनके लिए प्रॉपर्टी हैं। क्योंकि राहुल जितना ज्यादा तेलंगाना में आएंगे, टीआरएस उतनी ज्यादा सीटें जीतेगी। बता दें कि चंद्रशेखर राव ने गुरुवार को राज्यपाल से तेलंगाना विधानसभा भंग करने की सिफारिश की थी। जिसे आज राज्यपाल ने स्वीकार कर लिया। इसके बाद उन्होंने सिफारिश को चुनाव आयोग के पास भेज दिया। इसके साथ ही चंद्रशेखर राव कार्यवाहक सीएम बन गए।

तेलंगाना के कार्यवाहक सीएम ने मीडिया को सम्बोधित करते हुए कहा कि उनकी पार्टी अकेली विधानसभा चुनाव लड़ने जा रही है। लेकिन इसमें कोई शक नहीं है कि AIMIM के साथ उनके अच्छे सम्बंध हैं। चंद्रशेखर राव की माने तो राहुल गांधी को कांग्रेस की सल्तनत विरासत में मिली है। वह, दिल्ली के कांग्रेस साम्राज्य के कानूनी उत्तराधिकारी हैं। इसलिए टीआरएस कांग्रेस का नौकर बनना नहीं चाहती है।