सवाल पर भड़कीं शमी की पत्नी, पत्रकार का तोड़ा कैमरा

  By : Rahish Khan | March 13, 2018 3:48 pm
Mohammad shami, Hasin jahan, media, Hasin jahan assaults media, Kolkata, police, मोहम्मद शमी, हसीन जहां, मीडिया से बदसलूकी, कोलकाता, पुलिस

कोलकाता। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां द्वारा अपने पति पर लगाए गए गंभीर आरोपों के कारण आजकल सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस मामले में हर रोज नए-नए मामले सामने आ रहे हैं। मंगलवार को हसीन जहां कोलकाता में मीडिया से मुखातिब हुई, इस दौरान पत्रकारों के सवालों से वो अपना आपा खो बैठीं और मीडिया से बदसलूकी करते हुए एक पत्रकार का कैमरा तोड़ दिया।

दरअसल, हसीन जहां मंगलवार को कोलकाता के सेंट स्टेफन स्कूल पहुंची थी, जहां मीडियाकर्मी उनके पास पहुंचे तो वो चिल्लाने लगी। अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए गुस्से से लाल हसीन जहां ने कैमरामैन का वीडियो कैमरा तोड़ दिया। इसके बाद वो अपनी एसयूवी में बैठकर वहां से चली गईं। हसीन जहां की वजह से जहां मीडियाकर्मी का कैमरा टूट गया, वहीं पत्रकार को चोट भी लगी है। उसने हाथ पर जख्म के निशान साफ-साफ दिखाई पड़ रहे हैं।

शमी पर लगाए गंभीर आरोप

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले हसीन जहां ने अपने पति मोहम्मद शमी पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने शमी पर एक्ट्रा मैरिटल अफेयर, मैच फिक्सिंग, घरेलू हिंसा और दहेज उत्पीड़न जैसे कई आरोप लगाए। हसीन जहां ने अपने फेसबुक पेज पर इससे संबंधित एक पोस्ट भी किया गया था, जिसमें व्हाट्सऐप के स्क्रीन शॉट्स शेयर किए थे। जिसके बाद फेसबुक ने उनके अकाउंट को ब्लॉक कर दिया।

हसीन जहां ने इस मामले में पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी। मंगलवार को ही हसीन जहां को अपना बयान मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज करवाना है। दूसरी तरफ शमी लगातार अपने बचाव में बयान दे रहे हैं। मोहम्मद शमी ने बयान जारी कर कहा था कि वह अपनी पत्नी और उनके परिवार से इस मसले पर बात करना चाहते हैं।

शमी पर कई धाराओं में FIR दर्ज

हसीन जहां ने इस मामले में पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी। पुलिस ने शमी और उनके परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ आईपीसी की धारा 498A, 323, 307, 376, 506, 328 और 34 के तहत केस दर्ज है। वहीं मंगलवार को ही हसीन जहां को अपना बयान मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज करवाना है। दूसरी तरफ शमी लगातार अपने बचाव में बयान दे रहे हैं। मोहम्मद शमी ने बयान जारी कर कहा था कि वह अपनी पत्नी और उनके परिवार से इस मसले पर बात करना चाहते हैं।

धोनी ने किया शमी का समर्थन

शमी की निजी जिंदगी में जारी इस विवाद को लेकर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का समर्थन मिला है। धोनी ने कहा कि इस बारे में ज्यादा बोलना ठीक नहीं, क्योंकि ये शमी के घर का मामला है, लेकिन उन्होंने मोहम्मद शमी एक बेहतरीन इंसान बताया। धोनी ने कहा कि शमी एक बेहतरीन इंसान हैं और वो कभी अपनी पत्नी और अपने देश को नहीं धोखा दे सकते हैं।