शमी की पत्नी हसीन जहां का अब तक का सबसे बड़ा खुलासा

  By : Team Khabare | March 11, 2018 1:37 pm

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी के बीच हुआ विवाद दिन प्रतिदिन नया रंग पकड़ता जा रहा है। आज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए खुलासा किया है कि ‘अगर मोहम्मद शमी का मोबाइल फोन मेरे हाथ नहीं लगता तो वो अब तक मुझे तलाक दे चुका होता’ जानिए हसीन जहां ने और क्या क्या खुलासे कियें —

हसीन जहां ने आज मीडिया के सामने आकर खुद मीडिया के सवालों का जवाब दिया और अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई खुलासे कियें। जब मीडिया ने हसीन जहां से पूछा कि, होली के दिन उन्होनें मोहम्मद शमी के साथ उन्होनें सामान्य तौर पर इंटरव्यू दिया था।

तब हसीन जहां ने कहा कि, होली के पहले ही मुझे बीएमडब्लू कार से मोहम्मद शमी का मोबाइल फोन मिल गया था। जब शमी को इस बात का पता चला कि, उसका मोबाइल फोन गायब हो गया। तब उसका व्यवहार बदल गया और उसके बाद होली के दिन मैने शमी के साथ इंटरव्यू दिया।

इतना ही नहीं, हसीन जहां ने कहा कि, यदि उस दिन मुझे मोबाइल फोन नहीं मिलता तो मोहम्मद शमी अपने घर अमरोहा भाग जाता और वो वहां से मुझे तलाक दे देता। लेकिन चूकिं मोबाइल फोन मेरे हाथ लग गया था इसलिए उसने अपना व्यवहार बदल दिया।

आपको बता दें कि, हसीन जहां ने हाल ही में मोबाइल में सेब एक आॅडियो क्लीप मीडिया को सुनाया था। जिसमें उन्होनें मोहम्मद शमी पर आरोप लगाया कि, वो गैर महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध रखता था, इसके अलावा उन्होनें ये भी आरोप लगाया था कि, मोहम्मद शमी उन्हें अपने भाई के साथ हमबिस्तर होने के लिए मजबूर कर रहा था।

हसीन जहां ने कहा कि, जब मैनें मोहम्मद शमी से दूसरी महिलाओं के संबंध होने के बारे में पूछताछ करनी शुरू की तब वो मेरे मोेबाइल फोन उठाना ही बंद कर दिया। इसके अलावा हसीन जहां ने कहा कि, इस मामले में सुलह करने का मेरा कोई भी इरादा नहीं है। हसीन ने कहा कि, उन्होनें सारे सबूत मीडिया और पुलिस के सामने पेश कर दिये हैं लेकिन मोहम्मद शमी केवल बातों को गोल गोल घुमाकर जवाब दे रहा है।

हसीन ने ये भी कहा कि, मोहम्मद शमी उन्हें लगातार दो सालों से प्रताड़ित कर रहा था और उसका ये रैवय्या पिछले दो सालों से चल रहा था।