होटल में मौज, हार्दिक के पांच कथित सेक्स वीडियो वायरल

By Team Khabare Dec 7, 2017 11:34 am

पाटीदार आंदोलन का नेतृत्व कर रहे हार्दिक पटेल का गुजरात विधानसभा चुनाव के बीच फिर से कथित पांच सेक्स वीडियो वायरल हुए हैं। इस वीडियो में हार्दिक पटेल होटल के एक कमरे में लड़की के साथ बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ ही उनके कुछ अन्य मित्र भी वीडियो में दिखाई दे रहे हैं।

 

कथित सेक्स वीडियो के बारे में हार्दिक ने बताया मैंने पहले ही कह दिया था कि चुनाव में खलल डालने के लिए मेरा फर्जी वीडियो वायरल किया जा सकता है। लेकिन मुझे इस फर्जी वीडियो की कोई भी परवाह नहीं है।

बता दें कि हार्दिक पटेल का 13 नवम्बर को सबसे पहले कथित सेक्स वीडियो वायरल हुआ था। चुनाव से पहले हार्दिक के अब तक करीब 10 तथाकथित सेक्स वीडियो वायरल हो चुके है। इन सबसे में खास बात यह है कि यह सब वीडियो होटल के ही कमरे के हैं।

 

गौरतलब है कि हार्दिक की कथित सेक्स सीडी आना कोई नई बात नहीं है। गुजरात में 2015 में हुए आरक्षण आंदोलन के वक्त हार्दिक का ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ था लेकिन हार्दिक ने उस वक्त इस पर कुछ भी नहीं कहा था।

 

गुजरात में दो दिन बाद पहले चरण की वोटिंग शुरू हो जाएगी। पहले चरण के वोट 9 दिसम्बर  को पड़ेंगे। वहीं दूसरे चरण की वोटिंग 14 दिसंबर को होगी। और आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। इसी आखिरी दिन हार्दिक पटेल चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

रिलेटेड पोस्ट